कबीर बेदी की वाइफ परवीन दोसांज खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर, घुंघराले बालों और काली आंखों से ढाती हैं कहर

एक दो नहीं कबीर बेदी ने 4 शादियां की हैं, उनकी चौथी बीवी हैं परवीन दोसांज. परवीन और कबीर की उम्र में 29 साल का अंतर है. परवीन दोसांज की छोटी बहन निन दोसांज की शादी एक्टर आफताब शिवदासानी से हुई है.

कबीर बेदी की वाइफ परवीन दोसांज खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर, घुंघराले बालों और काली आंखों से ढाती हैं कहर

परवीन दोसांज की खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली :

एक्टर कबीर बेदी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. 16 जनवरी, 1946 को लाहौर में पैदा हुए बॉलीवुड एक्टर एक दो नहीं कबीर बेदी ने 4 शादियां की हैं, उनकी चौथी बीवी हैं परवीन दोसांज. परवीन और कबीर की उम्र में 29 साल का अंतर है. परवीन दोसांज की छोटी बहन निन दोसांज की शादी एक्टर आफताब शिवदासानी से हुई है.

घुंघराले बालों और बड़ी-बड़ी आंखों वाली परवीन किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नजर नहीं आतीं, यही वजह है कि कबीर बेदी को उनमें अपना सच्चा प्यार दिखा.

परवीन दोसांज से कबीर बेदी की पहली मुलाकात लंदन में किसी प्ले के दौरान हुई थी. कबीर का ये प्ले सेंट्रल लंदन के शेफ्ट्सबरी थिएटर में चल रहा था. परवीन अपने किसी फ्रेंड के साथ इसे देखने पहुंची थीं. बाद में वह कबीर से मिलने पहुंचीं और बातों ही बातों में वह कबीर के प्रति आकर्षित होने लगीं.

परवीन का जन्म लंदन में हुआ लेकिन वग पंजाबी सिख फैमिली से नाता रखती हैं. कबीर और परवीन की शादी 15 जनवरी, 2016 में हुई थी.

बताया जाता है कि मां बनने के लिए परवीन ने अपने एग्स फ्रीज करवा लिए थे, ताकि मां बनने में किसी तरह की समस्या न हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कबीर की बेटी पूजा बेदी और परवीन के बीच अच्छे संबंध नहीं हैं. पूजा पिता की शादी में शामिल भी नहीं हुई थीं. हालांकि कबीर और परवीन अब खुशहाल शादी शुदा जिंदगी गुजार रहे हैं. अक्सर करीब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परवीन के साथ तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं.