टाइगर 3 के शोर में हुई रिलीज, कई देशों में हुई बैन, अब 6 दिन में ही साउथ की इस फिल्म ने कमा ली बजट की रकम

Mammootty Film Kaathal: सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 के कलेक्शन के शोर में साउथ के सुपरस्टार ममूटी की फिल्म काथल ने रिलीज के 6 दिनों में बजट का कलेक्शन हासिल कर लिया है.

टाइगर 3 के शोर में हुई रिलीज, कई देशों में हुई बैन, अब 6 दिन में ही साउथ की इस फिल्म ने कमा ली बजट की रकम

Kaathal The Core ममूटी स्टारर काथल ने कर ली बजट की कमाई

नई दिल्ली:

Mammootty Film Kaathal: सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 200 करोड़ भारत में और वर्ल्डवाइड 400 करोड़ पार हो गया. वहीं इस फिल्म के रिलीज के बाद 12 फिल्में रिलीज हुईं. लेकिन कुछ ही मूवीज थीं, जो चर्चा का विषय बनी. ऐसी ही फिल्म साउथ के सुपरस्टार ममूटी और ज्योतिका की काथल द कोर है, जिसने केवल 6 दिनों में ही बजट की कमाई हासिल कर ली है. वहीं फिल्म की कमाई जारी है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, काथल ने पहले दिन 1.05 करोड़, दूसरे दिन 1.25 करोड़, तीसरे दिन 1.6 करोड़, चौथे दिन 1.75 करोड़, पांचवें दिन 0.72 करोड़ और छठे दिन 0.58 करोड़ की कमाई फिल्म ने की. इसके चलते भारत में 6.95 करोड़ की कमाई काथल ने की. जबकि वर्ल्डवाइड 8 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

23 नवंबर को रिलीज हुई काथल के बजट की बात करें तो ममूटी और ज्योतिका स्टारर का 4 करोड़ प्रॉडक्शन बजट है. जबकि कास्ट की फीस मिलाकर 6 से 7 करोड़ में फिल्म का कुल बजट बताया जा रहा है. गौरतलब है कि काथल: द कोर रिलीज से पहले ही दो देशों में बैन हो गई थी. दरअसल, समलैंगिक कंटेंट शामिल होने के कारण कतर और कुवैत में फिल्म को बैन किया गया था, जो कि एक बड़ा झटका था.