जूनियर NTR की एक झलक पाने के लिए लॉस एंजेलिस के थिएटर में बेकाबू हुए फैन्स, VIDEO हुआ वायरल

बात करें कि फिल्म आरआऱआर के कामयाबी की तो फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज की गई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

नई दिल्ली:

RRR एक्टर जूनियर एनटीआर का हर कोई दीवाना है. जहां साउथ में एक्टर का जलवा है तो वहीं अब RRR के बाद बॉलीवुड में भी उनका चार्म देखने को मिल रहा है. हालांकि देश में ही नहीं दुनिया में भी जूनियर एनटीआर की पॉपुलैरिटी देखने को मिली है. दरअसल, लॉस एंजिल्स के प्रसिद्ध चीनी थिएटर में एक्टर का फैंस ने शानदार स्वागत किया. लेकिन फैंस की संख्या इतनी बढ़ गई कि एक्टर को भीड़ ने घेर लिया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

फैंस के बीच घिरे जूनियर एनटीआर

इन दिनों जूनियर एनटीआर और टीम आरआरआर गोल्डन ग्लोब्स के लिए लॉस एंजिल्स में मौजूद हैं. जहां उनकी फिल्म को दो अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है. इसी के चलते वह हाल ही में एक थियेटर में पहुंचे थे. जहां उनके फैंस की भीड़ देखने को मिली है. इतना ही नहीं वीडियो में एक्टर फैंस के बीच घिर गए हैं. हालांकि वह हमेशा की तरह नाराज नहीं बल्कि फैंस के साथ एक के बाद फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आ रहे हैं.

80वां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 11 जनवरी को आयोजित होने वाला है, जिसमें फिल्म आरआरआर को बेस्ट फॉरेन फिल्म और फिल्म के ट्रैक नातु नातु को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग के लिए चुना गया है. बता दें, इस गाने में फिल्म के लीड एक्टर रामचरण और जूनियर एनटीआर डांस करते नजर आ रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें कि फिल्म आरआऱआर के कामयाबी की तो फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज की गई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर भी जूनियर एनटीआर और रामचरण की फिल्म ने अच्छी कमाई की थी.