अनुष्का शर्मा की हमशक्ल हैं अमेरिकी सिंगर जूलिया, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें Photo और Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इस पोस्ट पर उनकी हमशक्ल और अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकेल (Julia Michael) ने भी बधाइयां दी हैं.

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल हैं अमेरिकी सिंगर जूलिया, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें Photo और Video

जूलिया माइकेल (Julia Michael) हैं अनुष्का शर्मा की हमशक्ल

खास बातें

  • जूलिया माइकेल हैं अनुष्का शर्मा की हमशक्ल
  • बिलबोर्ड में भी दर्ज कर चुकी हैं अपना नाम
  • जीती हैं शानदार लाइफ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) बीते 11 जनवरी को मम्मी-पापा बने. वहीं, 1 फरवरी को अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की, साथ ही उसके नाम वामिका का भी खुलासा किया. अनुष्का द्वारा साझा की गई इस पोस्ट पर टीवी कलाकारों और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी उन्हें कमेंट कर खूबस सारी बधाइयां दीं. खास बात तो यह है कि अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर उनकी हमशक्ल और अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकेल (Julia Michael) ने भी बधाइयां दी हैं. जूलिया माइकेल ने अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "बधाई हो."

pfg30b18

खास बात तो यह है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की हमशक्ल यानी जूलिया माइकेल (Julia Michael) के इस कमेंट को ही अब तक 3,817 बार लाइक किया जा चुका है. इससे पहले जब अनुष्का शर्मा ने नन्हे मेहमान के आने की जानकारी दी थी, तब भी जूलिया माइकेल ने उन्हें बधाइयां दी थीं. बता दें कि जूलिया माइकेल साल 2019 में सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी तस्वीर साझा की थी. उनकी पोस्ट को देखकर खुद अनुष्का शर्मा भी हैरान रह गई थीं. जूलिया माइकेल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी पोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जूलिया (Julia Michael) की तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें टैटू का काफी शौक है. उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से यह भी पता लगता है कि वह काफी स्टाइलिश भी हैं. जूलिया माइकेल का जन्म साल 13 नवंबर, साल 1993 में हुआ था. उन्होंने करियर की शुरुआत सॉन्ग राइटर के तौर पर की थीं. साल 2017 में उन्होंने अपना सिंगल 'ईशूज' रिलीज किया था, जिसने बिलबोर्ड हॉट 100 पर 11वां स्थान प्राप्त किया था. इशूज के लिए ही जूलिया को ग्रैमी अवॉर्ड में सॉन्ग ऑफ द ईयर के लिए भी नॉमिनेट किया गया था.