आर्यन खान के लिए जूही चावला ने भरा बेल बॉन्ड, बोलीं- 'आर्यन घर आ जाएगा ये बड़ी राहत है'...देखें Video

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जेल से रिहाई में एक्ट्रेस जूही चावला भी महत्वपूर्ण रोल अदा कर रही हैं. शाहरुख और जूही ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है.

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जेल से रिहाई में एक्ट्रेस जूही चावला भी महत्वपूर्ण रोल अदा कर रही हैं. शाहरुख और जूही ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. जूही चावला ने आर्यन की एक लाख रुपये का बॉन्ड भरकर जमानत ली है और वकीलों ने सारी औपचारिकताओं को पूरा कर लिया है. कोर्ट के लिए यह प्रक्रिया जरूरी थी ताकि वह रिलीज के पेपर मुंबई के आर्थर रोड जेल में भेज सके जहां आर्यन ने 22 दिन गुजारे. जूही चावला ने इस मौके पर कहा कि आर्यन घर आ आ जायेगा इसकी खुशी है. ये बड़ी राहत है. 

जूही चावला ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि सारी चीजें हो गईं हैं. और आर्यन जल्द घर आ जाएगा. बच्चा घर आ जाएगा ये बहुत बड़ी राहत की बात है.:" जूही चावला हमेशा से शाहरुख के परिवार के करीब रही हैं और हर सुख-दुख में दोनों परिवार साथ खड़े रहते हैं.

बता दें कि आर्यन खान आज नहीं बल्कि शनिवार सुबह जेल से रिहा होंगे. बताया जा रहा है कि आज समय पर कागजात नहीं पहुंच पाए. जूही चावला फिलहार कोर्ट से निकल चुकी हैं. गौरतलब है कि जूही कई फिल्‍मों में आर्यन के पिता यानी शाहरुख खान की को-स्‍टार रह चुकी हैं. इन दोनों की जोड़ी ने कई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍में दी हैं. बाद में ये दोनों आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइर्डस के को-ऑनर बन गए थे. आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जाह्ववी हाल ही मेंआईपीएल के प्‍लेयर्स ऑक्‍शन में साथ नजर आए थे. 

ये वीडियो भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com