John Cena ने शेयर की मुन्नाभाई के सर्किट Arshad Warsi की फोटो, फैन्स बोले- जॉन सीना इंडियन है

जॉन सीना (John Cena) ऐसे हॉलीवुड स्टार और डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) रेस्लर हैं जो भारतीय सितारों से जुडी पोस्ट अक्सर शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने मुन्नाभाई के सर्किट यानी अरशद वारसी (Arshad Warsi) की फोटो शेयर की है.

John Cena ने शेयर की मुन्नाभाई के सर्किट Arshad Warsi की फोटो, फैन्स बोले- जॉन सीना इंडियन है

जॉन सीना ने शेयर की अरशद वारसी की फोटो

नई दिल्ली:

जॉन सीना (John Cena) ऐसे हॉलीवुड स्टार और डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) रेस्लर हैं जो भारतीय सितारों से जुडी पोस्ट अक्सर शेयर करते रहते हैं. कभी वह असिम रियाज की फोटो शेयर कर देते हैं तो हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर उनकी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. लेकिन इन मुन्नाभाई के सर्किट यानी अरशद वारसी (Arshad Warsi) अपनी फिटनेस पर अच्छा-खासा ध्यान दे रहे हैं, और वह अपनी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. उनकी फिटनेस वाली ऐसी ही एक फोटो को जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और उसके साथ लिखा था, 'अभी लंबा सफर तय करना है, लेकिन अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शेप में आना शुरू कर दिया है.' उनकी इस फोटो को जॉन सीना ने बिना किसी कैप्शन के अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर दिया है. इस तरह फैन्स क जबरदस्त कमेंट्स आने शुरू हो गए. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जब अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने इसे देखा तो उन्होने इसका स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर मेरी फोटो शेयर की है...मैं इससे काफी उत्साहित हूं.' अरशद वारसी के फैन्स भी इससे बेहद खुश हूं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने तो इसे सर्किट सीना ही नाम दे दिया है. एक फैन ने लिखा कि जॉन सीना (John Cena) इंडियन है, यह बात एक बार फिर साबित होती है. तो एक फैन ने लिखा है कि सीना भाई तू इंडिया आ जा. इस तरह इस पोस्ट पर खूब मजेदार कमेंट आ रहे हैं.