‘पाप’ फिल्म की हीरोइन उदिता गोस्वामी का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- स्टनिंग

देहरादून की रहने वाली इस लड़की ने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. उसके बाद बॉलीवुड में आईं और फिर उससे दूरी बना ली. जानें अब कहां हैं उदिता गोस्वामी.

‘पाप’ फिल्म की हीरोइन उदिता गोस्वामी का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- स्टनिंग

जानें अब कहां हैं पाप एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी

नई दिल्ली :

साल 2003 में जॉन अब्राहम की एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम था पाप. फिल्म की कहानी महेश भट्ट ने लिखी थी और इसका डायरेक्शन पूजा भट्ट ने किया था. इस फिल्म से एक नए चेहरे को लॉन्च किया गया था, जिसने अभी तक सिर्फ मॉडलिंग में ही हाथ आजमाया था. लेकिन फिल्म में उनके किरदार और काम दोनों को ही पसंद किया गया. लेकिन लोकप्रियता के बावजूद इस एक्ट्रेस ने कम ही फिल्में की. बेशक काम किया लेकिन वह दर्शकों के दिलोदिमाग में बस गईं. यह एक्ट्रेस और कोई नहीं उदिता गोस्वामी हैं. 

उदिता गोस्वामी के फैन्स को बेशक उनकी एक झलक पाने के इंतजार रहता है. बेशक वह फिल्मों से अब दूरी बना चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर जरूर अपने फैन्स से मुखातिब होती रहती हैं. उदिता ने वेलेंटाइन डे के मौके पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसे देखकर कोई भी कह सकता है कि 20 साल में उम्र उनको छू के भी नहीं गई है. इस फोटो को शेयर करते हुए उदिता गोस्वामी ने लिखा है, 'मुझे वास्तव में इस दिन की कोई परवाह नहीं है, इसलिए आपको वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं देना और एक तस्वीर पोस्ट करना बहुत घिसा-पिटा होगा. सिर्फ हैलो कहने और यह पूछना है कि आप कैसे हैं?' इस तरह वह बहुत ही प्यारे अंदाज में फैन्स से जुड़ी हैं. उनकी फोटो देखकर कोई गॉर्जियस बता रहा है तो कोई स्टनिंग कह रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उदिता गोस्वामी का जन्म देहरादून में हुआ और 16 साल की उम्र में ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन पर उनकी केमेस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया. बाद में वह फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी का अफेयर को लेकर वह चर्चा में रहीं और लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2013 में उन्होंने मोहित से शादी कर ली. मोहित और उनके दो बच्चे हैं.