विज्ञापन
This Article is From Aug 21, 2021

जाह्नवी कपूर ने स्टाइलिश अंदाज में जूस निकालती आईं नजर, वायरल हुआ Video

जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें हैंड जूसर की मदद से संतरे का जूस निकालते हुए देखा जा सकता है.

जाह्नवी कपूर ने स्टाइलिश अंदाज में जूस निकालती आईं नजर, वायरल हुआ Video
जाह्नवी कपूर ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

हम सबकी अक्सर जीवन से कई तरह की अपेक्षाएं होती हैं, लेकिन हकीकत कई बार इन अपेक्षाओं से बहुत अलग रहती है. जीवन के इसी फलसफे को जान्हवी कपूर ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिखाने की कोशिश की है. अपनी इस पोस्ट में जान्हवी एक हैंड जूसर की मदद से संतरे का जूस निकालने की कोशिश कर रही हैं. उनकी इस कोशिश में बाद ग्लास में आता है जरा सा जूस. इसीलिए जाह्नवी ने इस वीडियो पोस्ट के कैप्शन में लिखा है-  Expectation vs. Reality

आज इतना ही जूस मिलेगा

श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने अलग-अलग अंदाज में तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जाह्नवी ने एक बार फिर से अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिसमें दो छोटे मजेदार वीडियो क्लिप शेयर किए हैं, जो पोस्ट होने के बाद तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में जाह्नवी अपनी पूरी मेहनत से संतरे का जूस निकाल रही है और जूस निकालने के बाद हंसती हुई नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा- Expectation VS Reality. जिसका मतलब है हम जिस चीज की उम्मीद करते हैं उसकी हकीकत आखिर क्या है. जूस निकालने के बाद जाह्नवी जरा से जूस से भरा से ग्लास किसी को पकड़ाती हैं और कहती हैं- "दीदी आज इतना ही मिलेगा." जाह्नवी के इस अंदाज और वीडियो क्लिप को जहां उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और अब तक सैकड़ों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. 

गुडलक और तख्त जैसी फिल्मों में आयेंगी नजर

लास्ट टाइम जाह्नवी कपूर राजकुमार राव के साथ फिल्म रूही में नजर आई थीं. इस फिल्म से पहले वो गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में गुंजन सक्सेना की भूमिका निभाती नजर आई थीं. वहीं, जाह्नवी जल्द ही गुड लक और तख्त जैसी फिल्मों में अपने किरदार से आपका मनोरंजन करती नजर आएंगी.जाह्नवी कपूर अपने फैंस को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करके अपने फैन्स का दिल जीतने के साथ उनका मनोरंजन करती रहती हैं. जिसके चलते जाह्नवी का कभी बोल्ड अंदाज तो, कभी देसी अवतार हमेशा सुर्खियों में आ जाता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
जाह्नवी कपूर ने स्टाइलिश अंदाज में जूस निकालती आईं नजर, वायरल हुआ Video
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com