जया बच्चन ने फोटोग्राफरों को दे डाली यह चेतावनी, VIDEO में देखें पूरा मामला

जया बच्चन के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर आते हैं जिनमें वह फोटोग्राफरों के साथ काफी सख्ती से पेश आती हैं. लेकिन इस वीडियो में देखें उनका एकदम अलग अंदाज.

जया बच्चन ने फोटोग्राफरों को दे डाली यह चेतावनी, VIDEO में देखें पूरा मामला

जया बच्चन ने फोटोग्राफरों को यूं चेताया

नई दिल्ली:

जया बच्चन को अकसर कई इवेंट्स में देखा जा सकता है. जब वह इवेंट्स में जाती हैं या किसी पार्टी में तो जाहिर सी बात है कि फोटोग्राफर उनसे पोज करने के लिए कहेंगे ही. लेकिन अकसर जया बच्चन को फोटोग्राफरों के साथ तीखे तेवरों में पेश आते देखा गया है. लेकिन हाल ही में वह एक इवेंट में नजर आईं, लेकिन जहां उनका एकदम बदला हुआ ही अंदाज देखने को मिला. वह फोटोग्राफरों के साथ काफी फ्रेंडली रहीं, लेकिन आदतन उन्होंने पोज करने से पहले फोटोग्राफरों को वार्निंग भी दे डाली. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. मौका था फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की आगामी फैशन फिल्म 'मेरा नूर है मशहूर' का. इस मौके पर जया बच्चन के अलावा श्वेता बच्चन, नीतू कपूर, नेहा धूपिया, हुमा कुरैशी, सोनाली बेंद्र, राधिका मर्चेंट, सुजैन खान और नताशा स्तांकोविक भी नजर आईं.

जय बच्चन इस वीडियो में फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं. लेकिन वह पहले ही फोटोग्राफरों से कह देती हैं कि अभी मुझे राइट लेफ्ट मत बोलो. बेशक उन्होंने अपने तेवर दिखाए लेकिन फोटोग्राफर इस बात से खुश नजर आए कि उन्होंने पोज तो दिए. यही नहीं, एक वीडियो में वह कह रही हैं कि अभी आप कितने अच्छे खड़े हैं, नहीं तो ऊपर ही गिरते रहते हैं. इस तरह जया बच्चन के यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जया बच्चन को जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम  कहानी में देखा जा सकेगा. इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी हैं. 74 वर्षीय जया बच्चन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1963 में बंगाली फिल्म महानगर से की थी. लेकिन उनकी पहली हिंदी फिल्म गुड्डी थी जो 1971 में रिलीज हुई. इस फिल्म के लिए जया बच्चन को जबरदस्त तारीफ मिली थी.