Jawan New Release Date: न जून और न ही अगस्त, इस महीने और इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की 'जवान'

Jawan New Release Date: शाहरुख खान की जवान को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि इस दिन रिलीज होगी. लेकिन शाहरुख खान और उनकी प्रोड्यूसर पत्नी गौरी खान ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

Jawan New Release Date: न जून और न ही अगस्त, इस महीने और इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की 'जवान'

इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की जवान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान के हिट होने के बाद से फैन्स को उनकी जवान का इंतजार था. जवान की शुरुआती रिलीज डेट 2 जून एनाउंस की गई थी. लेकिन फिल्म को लेकर काम पूरा नहीं हुआ था. जिस वजह से फिल्म की रिलीज को लेकर कुछ संकट चला आ रहा है. फिर सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. कोई कह रहा था कि जून में रिलीज होगी तो किसी का कयास अगस्त में रिलीज का था. लेकिन अब खुद शाहरुख खान और उनकी प्रोड्यूसर पत्नी गौरी खान ने जवान की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

शाहरुख खान की जवान  की रिलीज डेट का ऐलान बहुत ही शानदार अंदाज में किया गया है. इस रिलीज डेट के साथ एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया है. अब डायरेक्टर एटली की यह एक्शन फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस तरह शाहरुख खान ने उन फैन्स को निराश कर दिया है जो 2 जून को ही जवान देख लेने की उम्मीद लगाए बैठे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह शाहरुख खान की जवान देखने के लिए फैन्स को अब थोड़ा और इंतजार करना होगा. बता दें कि जवान एक एक्शन फिल्म है जिसमें शाहरुख खान के अलावा साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपती और नयनतारा भी नजर आएंगे. चलिए शाहरुख के फैन्स को थोड़े और दिन दिल थामकर बैठना पड़ेगा, वैसे कहा जाता है कि सब्र का फल मीठा होता है, देखें शाहरुख पठान जैसा फल देते हैं या नहीं.