पठान को पीछे छोड़ सकती है जवान, लेकिन नहीं कर पाएगी बाहुबली का बाल भी बांका, SRK भी नहीं तोड़ पाएंगे प्रभास का ये रिकॉर्ड

जवान फिल्म 7 सितंबर को थिएटर में दस्तक दे रही है, जिसकी एडवांस बुकिंग धढ़ाधड़ चल रही है. हालांकि फिर भी यह प्रभास की बाहुबली के रिकॉर्ड को तोड़ नहीं पाएगी.

पठान को पीछे छोड़ सकती है जवान, लेकिन नहीं कर पाएगी बाहुबली का बाल भी बांका, SRK भी नहीं तोड़ पाएंगे प्रभास का ये रिकॉर्ड

पठान को पीछे छोड़ सकती है जवान, लेकिन नहीं कर पाएगी बाहुबली का सामना

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की फिल्म जवान चंद दिनों में ही सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म को लेकर किंग खान के फैन्स के बीच बहुत पहले से ही जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म 7 सितंबर को थिएटर में दस्तक दे रही है, जिसकी एडवांस बुकिंग धढ़ाधड़ चल रही है. हालांकि फिर भी यह प्रभास की बाहुबली के रिकॉर्ड को तोड़ नहीं पाएगी. एक बार को तो शाहरुख खान की फिल्म जवान उनकी ही फिल्म पठान के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है, लेकिन बाहुबली के रिकॉर्ड को तोड़ना उनके लिए नामुमकिन है.

जवान नहीं तोड़ पाएगी बाहुबली का रिकॉर्ड 

आपको बता दें जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होती है तो उसकी एडवांस बुकिंग पहले से ही शुरू हो जाती है. ऐसे में बाहुबली की सफलता के बाद जब बाहुबली 2 रिलीज हुई थी तब इसके पहले दिन के साढ़े छह लाख एडवांस टिकट बिके थे. वहीं पठान के पहले दिन की एडवांस बुकिंग साढ़े पांच लाख रुपए के आस पास थी. जबकि जवान के फर्स्ट डे के लिए अब तक 2 लाख 72 हजार टिकट बिक चुके हैं. अगर इस आंकड़े को देखा जाए तो फर्स्ट डे की एडवांस बुकिंग के मामले में जवान बाहुबली 2 से बहुत पीछे है और आने वाले दिनों में इस आंकड़े को छूना नामुमकिन लग रहा है. 

एटली कुमार हैं जवान के डायरेक्टर 

बता दें, शाहरुख खान की जवान को साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली ने बनाया है. इस फिल्म में दक्षिण भारत की सुपरस्टार नयनतारा नजर आएंगी. फिल्म में विजय सेतुपति भी हैं. इतना ही नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी फिल्म में कैमियो रोल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com