Jawan Box Office Collection Day 3: बुलेट ट्रेन बनीं शाहरुख खान की जवान, तीन दिन में हासिल कर लिया ये मुकाम

Jawan Box Office Collection day 3: शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की जवान की तीसरे दिन कमाई में उछाल देखने को मिला है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है.

Jawan Box Office Collection Day 3: बुलेट ट्रेन बनीं शाहरुख खान की जवान, तीन दिन में हासिल कर लिया ये मुकाम

Jawan Box Office Collection day 3 जवान ने कर ली तीसरे दिन इतनी कमाई

खास बातें

  • Jawan Box Office Collection Day 3
  • जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3
  • शाहरुख खान की जवान ने तीसरे दिन की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Jawan Box Office Collection day 3: जवान में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की कैमेस्ट्री और एटली के निर्देशन ने फैंस को फिल्म देखने को मजबूर कर दिया है. जहां समीक्षकों से फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन हर दिन देखने को मिल रहा है. तभी तो फिल्म की कमाई भी रिकॉर्ड ब्रेक कमाई कर रही है. दरअसल, जहां फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ पार का कलेक्शन कर लिया है तो वहीं केवल 3 दिनों में ही भारत में यह कमाई हासिल कर ली है, जो कि किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है. आइए आपको बताते हैं तीसरे दिन कैसी थी शाहरुख खान की जवान की रफ्तार

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, जवान बुलेट ट्रेन की तरह दौड़ रही है. इसी के चलते तीसरे दिन फिल्म ने 74.5 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद जवान का कलेक्शन 202.73 करोड़ हो गया है. वहीं इसमें 177.73 करोड़ हिंदी, तमिल 14.37 करोड़ और तेलुगू में 10.63 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

पठान से जवान तक: देखें जवान का रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, जवान कमाई के मामले में पहली हिंदी ऑफ ऑल टाइम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है. जबकि साल में शाहरुख खान की दूसरी ब्लॉकबस्टर साबित होने की राह पर निकलती दिख रही है.