Jawan Box Office Collection Day 26: मंडे को पटरी पर फिर लौटी शाहरुख खान की जवान, 26वें दिन का कलेक्शन रहा इतना

Jawan Box Office Collection Day 26: जवान के आगे कई बड़ी-बड़ी फिल्मों ने घुटने टेक दिए. फिल्म को रिलीज हुए एक महीना होने को है और यह अब भी आए दिन नए-नए रिकार्ड्स बना रही है.

Jawan Box Office Collection Day 26: मंडे को पटरी पर फिर लौटी शाहरुख खान की जवान, 26वें दिन का कलेक्शन रहा इतना

Jawan Box Office Collection Day 26: मंडे को पटरी पर फिर लौटी शाहरुख की जवान

नई दिल्ली :

Jawan Box Office Collection Day 26: शाहरुख खान की फिल्म जवान एक बार फिर पुराने ट्रैक पर लौटती दिख रही है. एटली कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े. जवान के आगे कई बड़ी-बड़ी फिल्मों ने घुटने टेक दिए. फिल्म को रिलीज हुए एक महीना होने को है और यह अब भी आए दिन नए-नए रिकार्ड्स बना रही है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे सितारे मुख्य भूमिका में हैं. ओपनिंग डे पर शाहरुख खान की फिल्म ने 75 करोड़ का बिजनेस किया था. यही नहीं कमाई के मामले में शाहरुख खान ने अपनी ही फिल्म पठान को भी पीछे छोड़ दिया. 

फिल्म ने कल यानी 25वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.37 करोड़ का बिजनेस किया. बात करें 26वें दिन की तो शुरूआती रुझानों की मानें तो फिल्म ने सोमवार को 8 करोड़ का तगड़ा कलेक्शन किया. इसी के साथ कुल मिलाकर जवान का अब तक का कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 612.82 करोड़ हो गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जवान ने 22वें दिन 5.97 करोड़, 23वें दिन 5.05 करोड़, 24वें दिन 8.05 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी.

जवान के बाद अब फैन्स की नजरें शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी पर टिकी हुई हैं. शाहरुख अब इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह बैक टू बैक शाहरुख की तीसरी बड़ी फिल्म होगी. राजकुमार हिरानी की ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. डंकी में शाहरुख तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com