जाह्नवी कपूर ने उमराव जान के गाने पर रेखा की उतारी नकल, डांस देख फैन्स बोले- तुमसे ना हो पाएगा

जाह्नवी कपूर ने वर्ष 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और वे धड़क, रूही, गुंजन सक्सेना और घोस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आने वाले वक्त में जाह्नवी कपूर गुडलक जैरी, बवाल और मिली जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

जाह्नवी कपूर ने उमराव जान के गाने पर रेखा की उतारी नकल, डांस देख फैन्स बोले- तुमसे ना हो पाएगा

जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की सोशल मीडिया में सक्रियता देखते ही बनती है. वे अपने फैंस से नई-नई तस्वीरों और वीडियोज के जरिए हमेशा जुड़ी रहती हैं. एक बार फिर से जाह्नवी कपूर ने अपना 2 साल पुराना एक थ्रोबैक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वे बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की फिल्म उमराव जान के गाने 'इन आंखों की मस्ती' पर डांस कर रही हैं. जाह्नवी कपूर का यह वीडियो उनके फैंस को बहुत भा रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है.

जाह्नवी कपूर ने जो 2 साल पुराना थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, उसमें वे बहुत ही खूबसूरती से इन आंखों की मस्ती गाने पर परफॉर्म कर रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि थ्रोबैक 2 साल पहले का. बैठकी भाव के लिए शुरुआत में की गई मेरी कुछ कोशिशों में से यह एक है. इसे मिस कर रही हूं. आप सभी को हैप्पी इंटरनेशनल डांस डे. वैसे मैं 2 दिन लेट हो गई हूं. जाह्नवी कपूर के इस वीडियो पर फैंस के साथ सेलिब्रिटीज भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शनाया कपूर ने हार्ट इमोजी बनाकर वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, तो मनीष मल्होत्रा ने भी कई हार्ट इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया है. फैंस भी वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

हालांकि कुछ फैन्स एक्ट्रेस की तुलना रेखा से कर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, "तुमसे ना हो पाएगा". तो एक अन्य ने लिखा है, "कोशिश अच्छी थी. लेकिन 5 फीसदी भी नहीं हो पाया". गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर ने वर्ष 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और वे धड़क, रूही, गुंजन सक्सेना और घोस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आने वाले वक्त में जाह्नवी कपूर गुडलक जैरी, बवाल और मिली जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. बवाल में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इसकी शूटिंग फिलहाल कानपुर में चल रही है, जबकि गुडलक जैरी और मिली की शूटिंग पूरी हो गई है.

इसे भी देखें :पैपराज़ी के साथ केक काटकर सोनाली सहगल ने मनाया खास अंदाज में अपना जन्मदिन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com