Janhvi Kapoor ने शीशे के सामने खड़े होकर ली मिरर सेल्फी, सिंपल प्रिंटेड ड्रेस में भी दिखीं इतनी ग्लैमरस

जान्हवी कपूर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में वे शीशे के सामने खड़े होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Janhvi Kapoor ने शीशे के सामने खड़े होकर ली मिरर सेल्फी, सिंपल प्रिंटेड ड्रेस में भी दिखीं इतनी ग्लैमरस

जान्हवी कपूर फोटो

नई दिल्ली :

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए आये दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं. जान्हवी के पोस्ट को उनके फैन्स भी बहुत पसंद करते हैं. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Photos) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ये तस्वीरें किसी होटल के कमरे की हैं, जिसमें जान्हवी का मेकअप चल रहा है और बीचे में से समय निकालकर एक्ट्रेस ने अपनी ये खूबसूरत तस्वीरें क्लिक की हैं.

जान्हवी ने जो अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्हें ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में देखा जा सकता है. इसमें जान्हवी शीशे के सामने खड़े होकर मिरर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जान्हवी के बाल हल्के कर्ली हैं, जो उन पर बहुत सूट कर रहे हैं. इन्हें शेयर करते हुए वे लिखती हैं, ‘नाज को परेशान करने में हमेशा मजा आता है'. एक्ट्रेस की इन फोटोज को अब तक 6 लाख 37 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड सितारों से लेकर फैन्स तक के कमेंट जान्हवी कपूर की फोटो पर देखने को मिल रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने जान्हवी की फोटो पर एक दिल वाले इमोजी के साथ ‘गॉर्जियस' कमेंट किया है. वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी पोस्ट पर दिल वाला इमोजी कमेंट किया है. जबकि फैन्स जान्हवी कपूर की फोटो पर फायर और दिल वाले इमोजी के साथ ‘ब्यूटीफुल' और ‘क्यूट' जैसे कमेंट कर रहे हैं. कुल मिलाकर एक्ट्रेस की फोटोज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.