सोनम कपूर के बेटे और अपने भांजे वायु से अब तक नहीं मिल पाई हैं जाह्नवी कपूर, बोलीं- रिस्क नहीं लेना चाहती

हाल ही में एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने खुलासा किया कि आखिर क्यों वे अब तक अपने भांजे वायु कपूर से नहीं मिली हैं.

सोनम कपूर के बेटे और अपने भांजे वायु से अब तक नहीं मिल पाई हैं जाह्नवी कपूर, बोलीं- रिस्क नहीं लेना चाहती

अपने भांजे वायु से नहीं मिली हैं जाह्नवी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस साल मासी बन गईं. जाह्नवी की चचेरी बहन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) ने इसी साल अपने बेटे वायु का स्वागत किया. सोनम और आनंद पहले लंदन में थे, लेकिन पिछले कुछ समय से वह मुंबई में रह रहे हैं. हालांकि, जान्हवी अभी भी अपने बिजी शेड्यूल की वजह से वायु से मिल नहीं पाई हैं. सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने मार्च 2022 में सोनम की प्रेगनेंसी की खबर शेयर की थी. सोनम और आनंद के बेटे वायु का जन्म 20 अगस्त को हुआ.

बेटे के जन्म के एक महीने बाद सोनम और आनंद ने उसके नाम और उसके पीछे छिपे मायने को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया. हालांकि अभी भी सोनम ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है, फैंस अब भी वायु को देखने की आस लगाए बैठे हैं. हालांकि परिवार के ही कुछ सदस्य अभी वायु से नहीं मिल पाए हैं, जिसमें श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने बताया कि, "मैं अभी वायु से नहीं मिली. मैं शूटिंग में काफी बिजी थी, जिसकी वजह से मैं लगातार ट्रैवल कर रही हूं. ऐसे में मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहती, इसलिए मैं आराम से जाउंगी". बता दें कि सोनम और जाह्नवी चचेरी बहनें है. सोनम, बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर की बेटी है.

वहीं जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर भी उनके नक्शे कदम पर चलते हुए एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं. अगले साल नेटफ्लिक्स की आगामी फिल्म द आर्चीज़ के साथ वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. जाह्नवी की फिल्म 'मिली' कल यानी शुक्रवार को रिलीज हो गई है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पांस मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com