Jamie Lever ने शेयर किया राखी सावंत पार्ट 2, बोलीं- ओलिंपिक में लोग डंडी फेंक रहे हैं...देखें Video

जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर ने उतारी राखी सावंत की नकल, सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे ओलंपिक में गईं लड़कियों से टॉर्च लाने की बात कह रही हैं.

Jamie Lever  ने शेयर किया राखी सावंत पार्ट 2, बोलीं- ओलिंपिक में लोग डंडी फेंक रहे हैं...देखें Video

जैमी लीवर ने उतारी राखी सावंत की नकल

खास बातें

  • जैमी लीवर ने उतारी राखी सावंत की नकल
  • फैंस ही नहीं सेलेब्स भी हंस-हंस कर हुए लोट-पोट
  • फिल्मों में काम कर चुकी हैं जैमी
नई दिल्ली:

जैमी लीवर (Jamie Lever) अपने बेहद ही शानदार कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं. आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही छा जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में जैमी राखी सावंत की नकल उतारती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखकर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. जैमी की वीडियो पर खुद राखी सावंत ने कमेंट कर फनी इमोजी शेयर की है. 


डंडी फेंक गोल्ड जीत रहे हैं 
दरअसल हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की वायरल हो रही वीडियो में देखा गया था कि वे ओलंपिक में गए प्रतिभागियों को लेकर अपने विचार रखती नजर आई थीं. राखी की यह वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद की गई थी. वहीं अब जैमी लीवर ने राखी की नकल उतारी है. वे वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि "ओलिंपिक में लोग डंडी फेंक रहे हैं. ऐसा पुलिस कोरोना में जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं उन पर फेंकती थी.' जिसके बाद वे लड़कियों के पावर को लेकर बात कहती हैं और कहती हैं कि 'मैंने सबको बोला टॉर्च चाहिए, टॉर्च लेकर आओ क्योंकि मेरे घर में इलेक्ट्रिसिटी नहीं है." इसके बाद जैमी राखी के गाने ड्रिम में एंट्री को लेकर नकल उतारती हैं. बता दें कि यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्मों में काम कर चुकी हैं जैमी
जैमी लीवर  (Jamie Lever Viral Video) अपने कॉमेडी अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. बता दें कि जैमी ने 2012 से स्टैंडअप कॉमेडी से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने ग्लैमरस वर्ल्ड में भी कदम रखा. जैमी ने अब्बास मस्ताना की फिल्म 'किस किस से प्यार करूं' से हिंदी सीनेमा में डेब्यू किया था. हाल ही में उनका एक गाना 'किन्नी किन्नी वारी' भी रिलीज हुआ था. इसमें अन्य कलाकार भी थे उनके साथ. यह गाना फैंस को काफी पसंद आया था.