विज्ञापन
Story ProgressBack

साउथ का ऐसा विलेन जो लेता है बड़े-बड़े हीरो से भी ज्यादा फीस, इनकी ये 5 फिल्में नहीं देखीं तो क्या देखा

जगपति बाबू की पहली डेब्यू फिल्म 'Simha Swapnam' थी, जो 1989 में आई थी. इसके बाद उन्होंने सैंकड़ों फिल्में की, जिसमें से ज्यादातर में विलेन का किरदार निभाया और दर्शकों के दिल में छा गए.

Read Time: 3 mins
साउथ का ऐसा विलेन जो लेता है बड़े-बड़े हीरो से भी ज्यादा फीस, इनकी ये 5 फिल्में नहीं देखीं तो क्या देखा
जगपति बाबू की 5 धांसू फिल्में, देखते ही हिल जाएंगे आप
नई दिल्ली:

जगपति बाबू...साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा विलेन, जो हीरो से भी ज्यादा कमाता है. लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया में अपने कदम जमाने वाले जगपति बाबू ने बॉलीवुड फिल्में भी की हैं. उन्होंने अपने करियर में लीड रोल कम, सपोर्टिंग और विलन के रोल ज्यादा किए हैं लेकिन उनका हर रोल दर्शकों पर अलग छाप छोड़ गया है. जगपति बाबू के करियर की पहली फिल्म 1989 में आई 'Simha Swapnam' थी. जो एक तेलुगू मूवी थी. इस फिल्म को उनके पिता ने प्रोड्यूस और वी मधुसूदन राव ने डायरेक्ट किया था. इसके बाद उन्होंने एक-दो नहीं बल्कि सैकड़ों फिल्मों में काम किया है. जगपति बाबू ने 12 फरवरी को अपना 61वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. उनकी 5 फिल्में इतनी जबरदस्त हैं, जिसे हर किसी को देखनी चाहिए. 

जगपति बाबू की 5 जबरदस्त फिल्में

अनुकोकुंदा ओका रोजु

नेटफ्लिक्स और प्राइम पर इंग्लिश सब टाइटल्स में मौजूद यह फिल्म मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर है. IMDB ने इसे 7.9 रेटिंग दी है. फिल्म तेलुगू और तमिल भाषा में बनी है. इसमें जगपति बाबू के अलावा चर्मी कौर और शशांक समेत कई स्टार्स हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला की है, जिसे भूलने की बीमारी है. वो अपनी लाइफ को खोए दिनों के बारें में जानने की कोशिश करती है.

श्रीमंतुडु

अमेजन प्राइम वीडियो और जी5 पर उपलब्ध इस फिल्म में एक्शन और ड्रामा का जबरदस्त तड़का है. कोराटाला शिवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को IMDB से 7.5 रेटिंग मिली है. इसमें जगपति बाबू के अलावा महेश बाबू और श्रुति हासन हैं. फिल्म की कहानी करोड़पति के उत्तराधिकारी हर्ष की है, जिसके पास सब कुछ तो है लेकिन उसे लगता है कि उसकी लाइफ में कुछ तो कमी है. इसी कमी को पूरी करने की कोशिश में वह बदलाव लाने के लिए एक गांव को गोद में लेता है. जहां उसे विलेन का विरोध झेलना पड़ता है.

अंबुदन अप्पवुक़ू

डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जी5 पर  इस फिल्म को आप स्ट्रीम कर सकते हैं. एक्शन-ड्रामा-थ्रिलर वाली इस फिल्म को IMDB ने 7.5 रेटिंग दी है. सुकुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जगपति बाबू के साथ एनटी रामा राव, रकुल प्रीत सिंह और राजेंद्र प्रसाद हैं. इस फिल्म की कहानी भी एक बिजनेसमैन  के बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पावरफुल बिजनेसमैन से बदला लेता है.

गायम

प्राइम वीडियो पर उपलब्ध इस फिल्म को IMDB ने 7.5 रेटिंग दी है. एक्शन-क्राइम-ड्रामा से भरपूर इस फिल्म का डायरेक्शन राम गोपाल वर्मा ने किया है. फिल्म में जगपति बाबू, रेवती, कोटा श्रीनिवासा राव जैसे स्टार्स हैं. इस फिल्म की कहानी दुर्गा नाम के शख्स की है, जिसकी शादी अनिता से हुई है. वो  अपना घर बसाने की तैयारी में है कि तभी सबकुछ बदल जाता है. उसके भाई को वहां के विधायक ने मार डाला, जिसका वो बदला लेता है.

अथाडे ओका संयम

ZEE5 पर मौजूद इस फिल्म को रवी सी कुमार ने डायरेक्ट किया है. IMDB ने इसे 7.4 रेटिंग दी है. फिल्म में जगपति बाबू के अलावा कामना जेठमलानी और अर्चना शास्त्री हैं. यह फिल्म भ्रष्टाचार और एक अखबार के एडिटर की है. जो करप्शन को जड़ से मिटा देना चाहता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल मूवी का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार
साउथ का ऐसा विलेन जो लेता है बड़े-बड़े हीरो से भी ज्यादा फीस, इनकी ये 5 फिल्में नहीं देखीं तो क्या देखा
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;