जैकलीन फर्नांडिस ने जॉन अब्राहम और वरुण धवन के साथ यूं की मस्ती, Video हुआ वायरल

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जैकलीन फर्नांडिस ने जॉन अब्राहम और वरुण धवन के साथ यूं की मस्ती, Video हुआ वायरल

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का जॉन और वरुण संग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जैकलीन फर्नांडिस ने पोस्ट किया फनी वीडियो
  • वरुण और जॉन संग गाना गाती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), जॉन अब्राहम (John Abraham) और वरुण धवन की फिल्म 'ढिशूम (Dishoom)' को अब 3 साल पूरे हो चुके हैं. अपनी फिल्म के तीन साल पूरे होने पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) और जॉन अब्राहम गाना गाते नजर आ रहे हैं. गाना गाते हुए ये तीनों कलाकार खूब मस्ती भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस फनी वीडियो को अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए जैकलीन फर्नांडिस ने मजाकिया लहजे में कहा, 'मैं इसके लिए कैप्शन नहीं लिख सकती...सॉरी.'

Super 30 Box Office Collection Day 18: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का तूफान तीसरे हफ्ते भी जारी, कमाए इतने करोड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें फिल्म की सफलता की बधाइयां दे रहे हैं. जैक्लीन के अलावा वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी फिल्म 'ढिशूम (Dishoom)' के तीन साल पूरे होने पर पोस्ट किया है. वरुण धवन ने फिल्म की कई तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं. 

1tgvuta8

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे केक की कीमत कर देगी हैरान, आ जाएंगे इतने iPhone

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी लीड किरदार में नजर आए थे. हालांकि उनको पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म 'किक' से मिली. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. अब जल्द ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव (Drive)' में नजर आने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...