जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया Ram Setu की शूटिंग का BTS Video, सेट पर यूं मस्ती करते दिखे अक्षय कुमार

जैकलीन ने अपनी अपकमिंग फिल्म Ram Setu की शूटिंग का एक BTS वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार और फिल्म के डायरेक्टर भी नजर आ रहे हैं.

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया Ram Setu की शूटिंग का BTS Video, सेट पर यूं मस्ती करते दिखे अक्षय कुमार

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया राम सेतु का BTS वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखी जाती हैं. जैकलीन को आए दिन अपने सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट साझा करते हुए देखा जाता है, जिसे कि उनके फैन्स भी बेहद पसंद करते हैं. इसी क्रम में जैकलीन ने एक लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है, जो इस समय चर्चा में है. इस वीडियो में उनके साथ अक्षय कुमार भी दिखाई दे रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस के इस वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें, जैकलीन ने अपनी अपकमिंग फिल्म Ram Setu की शूटिंग का एक BTS वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार और फिल्म के डायरेक्टर भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में जैकलीन Akshay Kumar के साथ-साथ सेट पर मौजूद टीम के साथ भी मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. जैकलीन ने वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, "#ramsetu क्या एडवेंचर था यह!! इस फिल्म पर अपना प्यार बरसाने के लिए टीम आपका धन्यवाद!!". 

इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार से एक महिला पूछती हैं कि राम सेतु की शूटिंग के बारे में बेस्ट पार्ट क्या था? इस सवाल के जवाब में अक्षय कुमार कहते हैं, "मुझे लगता है कि प्रोड्यूसर..." जिस पर जैकलीन उन्हें बीच में ही टोकते हुए कहती हैं कि, "द पीपल" यानी लोग. अक्षय कुमार और जैकलीन के इस वीडियो पर सोशल मीडिया उजर्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में Jacqueline Fernandez 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद चर्चा में आ गई थीं.

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com