जैकलीन फर्नांडिस को मेकअप आर्टिस्ट पर आया गुस्सा, सबके सामने सुना दी खरी खोटी, जमकर वायरल हो रहा Video

जैकलिन फर्नांडीस ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में जैकलिन अपने मेकअप आर्टिस्ट पर ऐसे भड़ती हैं और ऐसी खरी खोटी सुनाती हैं

जैकलीन फर्नांडिस को मेकअप आर्टिस्ट पर आया गुस्सा, सबके सामने सुना दी खरी खोटी, जमकर वायरल हो रहा Video

जैकलीन फर्नांडिस को मेकअप आर्टिस्ट पर आया गुस्सा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने टैलेंट का परचम लहरा चुकी जैकलिन फर्नांडीस इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिनों कई विवादों में फंसने के बाद अब जैकलिन की लाइफ पहले की तरह पटरी पर आ गई है. हाल ही में जैकलिन ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जैकलिन का ये व्यवहार देख मेकअप आर्टिस्ट भी उन्हें छोड़ कर चले जाते हैं. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.


जैकलिन फर्नांडीस ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में जैकलिन अपने मेकअप आर्टिस्ट पर ऐसे भड़ती हैं और ऐसी खरी खोटी सुनाती हैं जिसके बाद सभी घबरा जाते हैं और जैकलिन के पास से रफा दफा हो जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही जैकलिन लिखती हैं 'सनडे-फनडे'. वहीं एक फैन ने कमेंट में हंसी की इमोजी बनाई तो दूसरे फैन ने लिखा- भई ऐसा कैसा फन होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलिन फर्नांडीस जल्द 'किक 2' और भूत पुलिस' में शानदार प्रर्दशन करने के बाद अब जैकलीन फर्नांडिस  बच्चन पांडे में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार होंगे. उनके अलावा कृति सेनन और अरशद वारसी भी नजर आएंगे. इतना नहीं जैकलीन जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली हैं. 

अन्य खबरें