जैकलीन फर्नांडीज ने जरूरतमंद लोगों को खिलाया खाना, बोलीं- इससे शांति की शुरुआत होती है- देखें Photos

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

जैकलीन फर्नांडीज ने जरूरतमंद लोगों को खिलाया खाना, बोलीं- इससे शांति की शुरुआत होती है- देखें Photos

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)

नई दिल्ली:

कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है. कोरोना की दूसरी लहर ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. वर्तमान में कई संस्थाएं और बॉलीवुड सेलेब्स मिलकर लोगों की मदद करने में जुटे हैं. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) देश की स्थिति देखते हुए लोगों की मदद करने के लिए सामने आई हैं. एक्ट्रेस जरूरत मंद लोगों की मदद करने के लिए एक फॉउंडेशन YOLO (You Only Live Once) लॉन्च की है. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा की थी.



जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) एक नहीं बल्कि गैर सरकारी कई संस्थाओं से साथ मिलकर लोगों की मदद कर रही हैं. बता दें कि रोटी बैंक एनजीओ के साथ मिलकर उन्होंने 1 लाख लोगों के लिए खाने की व्यवस्था की थी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने फेनलाइनफाउंजेशन के साथ मिलकर उन्होंने जानवरों के लिए भी खाने और उनके स्वस्थ रहने की व्यवस्था भी की. इसके साथ ही जैक्लीन फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए भी मास्क और सैनिटाइजर मुहैया करवाएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



इसके साथ ही जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने कहा कि "हमें एक जिंदगी मिली है हम लोगों की मदद कर बहुत कुछ बदल सकते हैं." उन्होंने आगे कहा कि "मुझे येलो फाउंडेशन की घोषणा करके काफी गर्व महसूस हो रहा है. इस कठिन समय में येलो कई लोगों की मदद करने में जुटा है. हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि हम जरूरत मंद लोगों की हर तरह से मदद कर सकें यह एक नहीं कई जिंदगियों को बदल देगा" जैकलीन फर्नांडिस के अलावा सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट जैसे कई सेलेब्स लोगों की मदद कर रहे हैं.