दीपिका पादुकोण के गाने पर जमकर थिरकीं ये एक्ट्रेस, Video देख आप भी कहेंगे वाह!

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के गाने पर 'कथक' करती नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण के गाने पर जमकर थिरकीं ये एक्ट्रेस, Video देख आप भी कहेंगे वाह!

जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने पोस्ट किया डांस वीडियो

खास बातें

  • जैक्लीन फर्नांडिस ने डांस वीडियो किया पोस्ट
  • 'कथक' करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में टीचर्स डे के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, इस वीडियो में जैक्लीन 'कथक (Kathak)'  करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर एक्ट्रेस का ये वीडियो छाया हुआ है. जैक्लीन फर्नांडिस वायरल हो रहे इस वीडियो में फिल्म 'बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani)' के सुपरहिट गाने 'मोहे रंग दो लाल' पर अपने डांस और एक्सप्रेशन से खूब जलवे बिखेर रही हैं. फैन्स को जैक्लीन का ये वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है.

Bigg Boss 13 Promo: 'बिग बॉस' को लेकर आई बड़ी खबर, चार हफ्ते में ही होगा फिनाले, देखें Video

happy teachers day!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

अपने इस दमदार वीडियो को पोस्ट करते हुए जैक्लीन फर्नांडिस ने अपने गुरू को 'टीचर्स डे (Teachers' Day)' की बधाई भी दी. जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके डांस की तारीफ भी कर रहे हैं. हाल ही में जैक्लीन ने अपनी मम्मी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी मम्मी के संग पोज देती नजर आ रही थीं.

Mission Mangal Box Office Collection Day 24: 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने को तैयार 'मिशन मंगल', कमाए इतने करोड़

बता दें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी मुख्य किरदार में नजर आए थे. हालांकि उनको पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म 'किक' से मिली. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. अब जल्द ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव (Drive)' में नजर आने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...