Viral Video:'परिंदा' के 30 साल पूरे होने पर जैकी श्रॉफ का खुलासा, कहा- अनिल कपूर को मारने पड़े थे 17 थप्पड़

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने खुलासा किया है कि उन्होंने 'परिंदा' (Parinda) की शूटिंग के दौरान अनिल कपूर (Anil Kapoor) को 17 थप्पड़ मारे थे.

Viral Video:'परिंदा' के 30 साल पूरे होने पर जैकी श्रॉफ का खुलासा, कहा- अनिल कपूर को मारने पड़े थे 17 थप्पड़

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने किया खुलासा

खास बातें

  • जैकी श्रॉफ ने किया खुलासा
  • कहा- अनिल कपूर को मारने पड़े थे 17 थप्पड़
  • फिल्म 'परिंदा' के 30 साल होने पर किया खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म 'परिंदा' (Parinda) की रिलीज को 30 साल हो गए. इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने लिखा और डायरेक्ट किया था. इस फिल्म की रिलीज के 30 साल होने के मौके पर विधु विनोद चोपड़ा ने एक वाकया शेयर किया है, जो इस समय सुर्खियों में है. विनोद चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें फिल्म के कलाकार 'परिंदा' से जुड़ी बातों पर चर्चा कर रहे हैं. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), अनिल कपूर (Anil Kapoor), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और नाना पाटेकर मुख्य भूमिकाओं में थे.

ऋतिक रोशन के सॉन्ग 'घुंघरू' पर फैन्स ने माइकल जैक्सन को यूं नचाया, Video हुआ वायरल

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो क्लिप में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने एक खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें अनिल कपूर (Anil Kapoor) को 17 थप्पड़ मारने पड़े. उन्होंने आगे बताया कि वो थप्पड़ उन्हें असली में मारने पड़े क्योंकि अनिल कपूर हवा में मारे गए थप्पड़ पर रिएक्शन नहीं दे सकते थे. जैकी श्रॉफ का यह खुलासा इस समय सुर्खियों में है. इस वीडियो क्लिप में कलाकारों ने और भी कई बातों का खुलासा किया है.

फारुख इंजीनियर के दावे पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी न समझें, मैं कॉफी पीती हूं...

बता दें कि जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का वास्तविक नाम जय किशन काकूभाई श्रॉफ है. जैकी ने ना सिर्फ बॉलीवुड में काम किया है, बल्कि मराठी, कन्नड़, पंजाबी, बांग्ला, मलयाली, तमिल, तेलुगू, भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है. प्रशंसकों में 'जग्गू दादा' के नाम से प्रसिद्ध जैकी को अक्सर 'बॉलीवुड का कूल ड्यूड' कहा जाता है. जैकी श्रॉफ हाल ही में फिल्म 'भारत', 'साहो', और 'रोमियो अकबर वाल्टर' जैसी फिल्मों में नजर आए थे.

Housefull 4 Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने 7वें दिन मचाई धूम, कमा डाले इतने करोड़

वहीं अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बात करें तो उन्होंने अपने 40 साल के करियर में इंडस्ट्री को कई सुपहिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'मशाल', 'तेजाब', 'बेटा (Beta)', 'मेरी जंग', 'कर्मा', 'जांबाज', 'दिल धड़कने दो' और 'मिस्टर इंडिया' जैसी फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों के अलावा उन्होंने 'बधाई हो बधाई' और 'आयशा' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है. अनिल कपूर का अभिनय करियर चार दशकों से अधिक का है. वे जल्द ही मोहित सूरी द्वारा निर्देशित एक ड्रामा फिल्म मलंग (Malang) में नजर आएंगे. इसमें वे दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर जैसे युवा अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. 

VIDEO:Terminator: Dark Fate | Movie Review | जानें कैसी है Arnold Schwarzenegger की फिल्म ...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...