रात में दोस्त के साथ घूमने निकलीं आमिर खान की लाडली Ira Khan, फैन्स बोले- अरे ये तो बहुत क्यूट है

Ira Khan का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में इरा अपने दोस्त और मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियंस राहुल सुब्रमण्यम के साथ रात में टहलती हुई नजर आ रही हैं.

रात में दोस्त के साथ घूमने निकलीं आमिर खान की लाडली Ira Khan, फैन्स बोले- अरे ये तो बहुत क्यूट है

Ira Khan दोस्त के साथ टहलती हुई आईं नजर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की लाडली Ira Khan की हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ इंगेजमेंट हुई है. पिछले दिनों इरा और नूपुर की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में जहां आमिर की लाडली बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं आमिर खान भी अलग ही अंदाज में नजर आए थे. एक बार फिर Ira Khan का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वह अपने दोस्त और मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियंस राहुल सुब्रमण्यम के साथ रात में सड़क पर टहलती हुई नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो में Ira Khan राहुल सुब्रमण्यम के साथ रात के वक्त सड़कों पर टहलते हुए गप्पें मारती नजर आ रही हैं.  वीडियो में उनके लुक से लेकर उनके एक्सप्रेशंस तक सभी कमाल के हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह तस्वीरें क्लिक करवाते हुए बहुत ही क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं और मस्ती भरे अंदाज में चलती हुई दिखाई दे रही है. उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के ऊपर ऑलिव ग्रीन कलर का जैकेट और रिप्ड जींस कैरी किया हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि Ira Khan कभी रुक कर तो कभी चलते हुए पैपराजी को पोज दे रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही फैन्स आइरा खान पर प्यार लुटा रहे हैं. लोगों को Ira Khan का यह क्यूट और अडोरेबल अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आइरा बहुत क्यूट और रियल हैं'. तो दूसरे ने लिखा कि, आइरा की स्माइल बहुत प्यारी है. आपको बता दें कि आइरा खान और नूपुर शिखरे लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और पिछले 18 नवंबर को दोनों ने सगाई कर ली.