IPL 2022 Final देखने पहुंची शिल्पा शेट्टी से हुई ऐसी गलती, लोगों ने कहा- 'ये कौन सा फैशन है'

आईपीएल 2022 के फाइनल को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी एक्साइटेड हैं. इस बार फाइनल में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स हैं. इन दोनों टीम के फैंस अपनी फेवरेट को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं.

IPL 2022 Final देखने पहुंची शिल्पा शेट्टी से हुई ऐसी गलती, लोगों ने कहा- 'ये कौन सा फैशन है'

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 के फाइनल को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी एक्साइटेड हैं. इस बार फाइनल में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स हैं. इन दोनों टीम के फैंस अपनी फेवरेट को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. इसमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं. बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी आईपीएल 2022 को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है. वह टीम राजस्थान रॉयल्स की मालकिन भी हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी टीम को लेकर अलग तरह से उत्साह जाहिर किया है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

शिल्पा शेट्टी के एक वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो पर अभिनेत्री बहन शमिता शेट्टी सहित परिवार के साथ दिखाई दी हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी स्टेडियम में जाती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट और पर्पल कलर का प्रिंटेड कुर्ता का जींस पहनी है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने राजस्थान रॉयल्स के लिए अलग तरह से एक्साइटमेंट जाहिर की है. लेकिन इस दौरान उन्होंने ऐसे गलती कर दी है कि वह अब ट्रेल हो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल इस दौरान शिल्पा शेट्टी के हाथ में दो घड़ियां एक साथ दिखाई दीं. जिसके बाद से तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'उन्होंने दो घड़ी क्यों पहनी है ?' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ये दो घड़ियों का कौन सा फैशन है.' तीसरे ने लिखा, 'मगर दो-दो घड़ी पहनने की क्या जरूरत है.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर ट्रोल किया है.