भारत को कभी धोनी जैसा कैप्टन नहीं मिलेगा! ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार पर इस एक्टर का बयान, फैन्स को आया गुस्सा

World Cup 2023 Winner: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल ऑस्ट्रेलिया से भारत हारने के बाद एक्टर कमाल आर खान ने महेंद्र सिंह धोनी को बेस्ट कैप्टन बताया है.

भारत को कभी धोनी जैसा कैप्टन नहीं मिलेगा! ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार पर इस एक्टर का बयान, फैन्स को आया गुस्सा

भारत की हार पर इस एक्टर ने बताया धोनी को बेस्ट कैप्टन

नई दिल्ली:

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल भले ही ऑस्ट्रेलिया से भारत हार गया हो. लेकिन फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में भारतीय टीम कामयाब हो गई हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हार के बावजूद फैंस इंडियन क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में एक्टर केआरके यानी कमाल आर खान ने धोनी की कैप्टंसी को बेहतर बताया है, जिसके बाद फैंस का गुस्सा फूट गया है. वहीं लोग उन्हें सोशल मीडिया पर गुस्सा दिखाते नजर आ रहे हैं. 

केआरके ने ट्वीट में लिखा, 'आज यह दोबारा साबित हो गया कि इंडिया को महेंद्र सिंह धोनी जैसा कैप्टन कभी दोबारा नहीं मिल सकेगा.'  इस ट्वीट को पढ़ते ही फैंस का गुस्सा फूट गया है. एक यूजर ने लिखा, यह बहुत गलत है. रोहित ने अपना बेस्ट दिया है और उन्हें कसूरवार नहीं ठहराया जा सकता. दूसरे यूजर ने लिखा, सिर्फ एक मैच के कारण आप ऐसा नहीं कह सकते. आपको पूरी सीरीज देखनी होगी. भारत ने कभी कोई विश्व कप इतना अच्छा नहीं खेला जितना इस बार खेला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कुछ लोगों ने केआरके के ट्वीट पर सहमति जताते हुए भी कमेंट किया है. जबकि कुछ लोगों ने कपिल देव को बेस्ट कैप्टन बताया है.