कांतारा चैप्टर 1 में ऋषभ शेट्टी के हाथ में परसा और खतरनाक अंदाज, भगवान परशुराम के लुक में आएंगे नजर?

कांतारा चैप्टर 1 की नई कहानी के मुताबिक होगा ऋषभ शेट्टी का किरदार, क्या भगवान परशुराम के रूप किया जाएगा पेश ?

कांतारा चैप्टर 1 में ऋषभ शेट्टी के हाथ में परसा और खतरनाक अंदाज, भगवान परशुराम के लुक में आएंगे नजर?

Kantara chapter 1 कांतारा चैप्टर 1 में ऋषभ शेट्टी का कैसा होगा लुक

नई दिल्ली:

Kantara Chapter 1 Rishabh Shetty Look Update: ग्लोबल सेंशेसन बनी कांतारा के प्रीक्वल 'कांतारा चैप्टर 1' की चर्चा इन दिनों हर तरफ है. वहीं जब से इसकी पहली झलक सामने आई है. फैंस के बीच यह सवाल हैं कि कांतारा चैप्टर 1 कब रिलीज होगी? कांतारा चैप्टर 1 का ट्रेलर कब आएगा? और कांतारा चैप्टर 1 की कहानी क्या होगी. इसी बीच एक खबर सामने आई है कि फिल्म में ऋषभ शेट्टी का किरदार भगवान परशुराम के रूप में हो सकता है. इस खबर ने फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को चार गुना बढ़ा दिया है. 

हाल ही में फिल्म की पहली झलक में दिखाए गए विजुअल्स ने ऑडियंस को इम्प्रेस किया है और फिल्म के बारे में कई थ्योरीज बनाई गई हैं. उनमें से एक है मुख्य अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी का शानदार लुक. जबकि हाल ही में घोषित प्रीक्वल में उन्हें एक अलग तरीके से पेश किया हैं, अटकलें लगाई जा रही है कि शायद फिल्म में ऋषभ शेट्टी का लुक भगवान परशुराम के लुक पर बेस्ड हो और उनका किरदार उनसे काफी प्रेरित हो सकता है. इन स्पैक्यूलेशन की एक बड़ी वजह यह है कि अनाउंसमेंट टीज़र में दिखाया गया कुल्हाड़ी हथियार बिल्कुल वैसा ही है जो भगवान परशुराम से मेल खाता है, और कोंकण के लोगों की भी भगवान परशुराम में गहरी आस्था है, साथ ही कोंकण की भूमि को 'परशुराम भूमि' भी कहा जाता है. गौरतलब है कि परशुराम जी भगवान शिव के भक्त थे और ऋषभ शेट्टी के किरदार को हम पहले पार्ट  कांतारा में शिव के रूप में देख चुके हैं.

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कांतारा के प्रॉडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स की सालार पार्ट 1: सीजफायर ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू शामिल हैं. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.