'हम आपके हैं कौन' में सलमान खान की बीवी बनना चाहती थीं रीटा, आज का बदला लुक देख आप भी हो जाएंगे हैरान

फिल्म में रीटा का किरदार साहिला चड्ढा ने निभाया था. साहिला के क्यूट और फनी किरदार ने फैंस का दिल जीत लिया था. रीटा यानी की साहिला इस फिल्म में प्रेम यानी कि सलमान खान की बीवी बनना चाहती थीं.

'हम आपके हैं कौन' में सलमान खान की बीवी बनना चाहती थीं रीटा, आज का बदला लुक देख आप भी हो जाएंगे हैरान

'हम आपके हैं कौन' की रीटा का बदल गया है लुक

नई दिल्ली:

'हम आपके हैं कौन' फिल्म आज भी ताजा फिल्मों की लिस्ट में गिनी जाती है. फिल्म के गाने डायलॉग और किरदार ने फैंस का दिल जीत लिया था. यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए 27 साल हो चुके हैं, लेकिन फिल्म आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में जुड़ी है. इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था, लेकिन फिल्म में माधुरी के अलावा रीटा भी थीं. जो सलमान खान यानी कि प्रेम की दुल्हनिया बनना चाहती थीं. fvr8lvr

बदल गया है रीट का पूरा लुक 
फिल्म में रीटा का किरदार साहिला चड्ढा ने निभाया था. साहिला के क्यूट और फनी किरदार ने फैंस का दिल जीत लिया था. रीटा यानी की साहिला इस फिल्म में प्रेम यानी कि सलमान खान की बीवी बनना चाहती थीं, लेकिन ऐसा हो ना सका. बता दें कि आज साहिला का लुक एक हम बदल गया है. फैंस उनकी आज की तस्वीरें देख हैरान रह गए हैं. एक यूजर ने कमेंट कर कहा ये वही रीटा हैं क्या ? वहीं दूसरे ने लिखा विश्वास नहीं हो रहा.

43kmo8k
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान के साथ शेयर की तस्वीर 
काली साड़ी में सलमान खान के साथ खड़ी नजर आने वाली ही हम आपके हैं कौन की रीटा हैं. रीटा के पर्सनल लाइफ के बारे में बताएं तो साहिला ने एक्टर निर्मल बाबी से शादी की थी. दोनों के एक बेटी है. फिलहाल तो रीटा यानी कि साहिला फिल्मी ग्लैमरस से दूर हैं और अपनी फैमिली लाइफ इंजॉय कर रही हैं.