ऋतिक रोशन ने 'तान्हाजी' पर किया कमेंट तो अजय देवगन का यूं आया रिएक्शन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' पर रिएक्ट किया है, एक्टर ने ट्वीट कर यह बात कही है.

ऋतिक रोशन ने 'तान्हाजी' पर किया कमेंट तो अजय देवगन का यूं आया रिएक्शन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी (Tanhaji)' पर किया कमेंट

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने अजय देवगन की 'तान्हाजी' पर किया रिएक्ट
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' 2019 की सपरहिट फिल्मों से एक रही. अजय देवगन की फिल्म को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन अब भी 'तान्हाजी' लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. वहीं, अब 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का रिएक्शन आया है. एक्टर ने अजय देवगन की फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

'तेरी आंख्या का यो काजल' बजते ही आउट ऑफ कंट्रोल हुईं सपना चौधरी, भीड़ में ही करने लगीं डांस- देखें Video


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "अभी 'तान्हाजी' देखी है, यह एक अविश्वसनीय फिल्म है. अब तक का सर्वश्रेष्ठ एक्शन. अजय और काजोल ने काफी शानदार एक्टिंग की, सैफ अली खान भी काफी शानदार थे. इस फिल्म की पूरी कास्ट को विशाल प्रयास के लिए वाहवाही मिलनी चाहिए. क्या फिल्म है." 

नोरा फतेही के डांस मूव्स ने मचाया धमाल, 7 लोगों के बीच भी अलग ही नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस ट्वीट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऋतिक रोशन के इस ट्वीट पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कमेंट किया है. अजय ने ऋतिक के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "आपकी सराहना के लिए धन्यवाद ऋतिक, मुझे खुशी है कि आपने फिल्म को एंजॉय किया." वहीं, बता दें, फिल्म 'तान्हाजी' ने इन 40 दिन में 273 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...