विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

गर्लफ्रेंड सबा आजाद और दोनों बेटों के साथ डिनर के लिए निकले ऋतिक रोशन, वीडियो वायरल

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप इन दोनों को कैजुअल लुक में बच्चों के साथ डिनर के लिए जाते देख सकते हैं.

गर्लफ्रेंड सबा आजाद और दोनों बेटों के साथ डिनर के लिए निकले ऋतिक रोशन, वीडियो वायरल
ऋतिक और सबा
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ डिनर के लिए बाहर निकले. इस मौके पर उनके साथ दोनों बेटे ऋहान और ऋदान भी देख. पैपराजी ने जैसे ही उन्हें देखा तुरंत इस मौके का फायदा उठाते दिखे. खूब तस्वीरें और वीडियो बनाए गए क्योंकि ऐसा कम ही देखने को मिलता है. चारों मुंबई के हक्कासन रेस्त्रां के पास अपनी कार से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे थे. आउटिंग के लिए ऋतिक ने सफेद टी-शर्ट, खाकी पैंट और सफेद जूते पहने थे. सबा आजाद ब्लू ड्रेस और स्नीकर्स में नजर आईं. ऋहान और ऋदान का लुक भी काफी कैजुअल था. 

रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त ऋतिक और सबा ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था लेकिन उनके साथ ऋहान और ऋदान नहीं थे. गाड़ी में बैठने से पहले ऋतिक ने पैपराजी को 'बाय' कहा. बता दें कि कुछ दिन पहले ऋतिक और सबा को मुंबई में एक मूवी डेट नाइट पर देखा गया था. थिएटर से बाहर निकलते हुए इन दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आईं. तस्वीरों में ऋतिक मैचिंग ब्लैक टी-शर्ट के ऊपर ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे थे. इसके साथ उन्होंने काली टोपी और काले चश्मे लगाए हुए थे. सबा ने लंबी नारंगी जैकेट के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी थी. वह नो-मेकअप लुक में नजर आईं.

सबा और ऋतिक हाल ही में अर्जेंटीना गए थे

हाल ही में दोनों एक छोटे ब्रेक के लिए अर्जेंटीना गए थे. सबा ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक की क्लिक की गई एक तस्वीर शेयर की. सेल्फी में दोनों एक-दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रहे थे. दोनों गर्म कपड़ों में नजर आए. सबा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "क्यू ब्यूनो ब्यूनस आयर्स (कितना अच्छा ब्यूनस आयर्स)."

सबा और ऋतिक का रिलेशनशिप 

ऋतिक और सबा के रिश्ते के बारे में अफवाहें तब शुरू हुईं जब उन्हें पिछले साल फरवरी में डिनर डेट पर देखा गया था. बाद में वह रितिक की एक फैमिली पार्टी में नजर आईं. पिछले मई में करन जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में दोनों एक-दूसरे का पकड़े दिखे थे. इसके बाद उनके रिश्ते पर सभी अफवाहों पर ब्रेक लग गया और सच सामने आ गया.

ऋतिक की पहली शादी इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से हुई थी. उनके बड़े बेटे का नाम ऋहान है. वह 2006 में इस दुनिया में और 2008 ऋदान का जन्म हुआ. सुजैन और ऋतिक ने दिसंबर 2000 में बैंगलोर में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. दिसंबर 2013 में वे अलग हो गए और नवंबर 2014 में उनका तलाक फाइनल हो गया.

सबा और ऋतिक के आने वाले प्रोजेक्ट्स

ऋतिक डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी. उनके पास कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर के साथ अयान मुखर्जी की अगली एक्शन थ्रिलर वॉर 2 भी है. फिल्म की ऑफीशियर रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं है. सबा की बात करें तो वह सोनी राजदान के साथ फिल्म सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज में नजर आएंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
गर्लफ्रेंड सबा आजाद और दोनों बेटों के साथ डिनर के लिए निकले ऋतिक रोशन, वीडियो वायरल
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;