ऋतिक रोशन ने क्यों दिखाई पीठ ? वायरल हुई ये फोटो

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इसे देखकर कुछ लोग समझ गए लेकिन कुछ सवाल करते दिखे कि आखिर पीठ क्यों दिखाई है?

ऋतिक रोशन ने क्यों दिखाई पीठ ? वायरल हुई ये फोटो

ऋतिक रोशन

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन फिटनेस के मामले में काफी अलर्ट रहते हैं. वह अपने जिम रुटीन को लेकर इतने स्ट्रिक्ट रहते हैं कि होली-दिवाली भी नहीं देखते. उनकी मेहनत का ही असर है कि लुक्स के मामले में वो न्यूकमर्स को भी टक्कर देते दिखते हैं. अब इस लेटेस्ट तस्वीर को ही लीजिए. जिम में बैक एक्सरसाइज के बाद जब उन्हें टाइम मिला तो उन्होंने फोटोशूट करवा लिया. फोटो इंटरनेट पर आई तो यूं वायरल हो कि एक घंटे में ही लाखों लाइक्स और कमेंट आ गए. यूजर्स उनकी टोन्ड बॉडी की तारीफ में एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ऋतिक रोशन के लिए तो सोशल मीडिया पर रिस्पेक्ट बटन होना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, ये है असली मंडे मोटिवेशन. एक ने लिखा, इंस्पिरेशन. एक यूजर ने लिखा, बॉडी ऐसी बनाओ कि लोग आपको ग्रीक गॉड से कंपेयर करें. ऋतिक की ये मेहनत देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर चुके हैं. वैसे उनका नाम YRF के एक प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं.

पर्सनल लाइफ के भी हो रहे हैं चर्चे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म के अलावा ऋतिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. खबर है कि इस साल के आखिर तक वह अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद से शादी करने वाले हैं. ऋतिक और सबा एक सिंपल वेडिंग चाहते हैं. अब देखना होगा कि शादी इसी साल होती है या अगले साल और इसके लिए किस तरह के इंतजाम किए जाते हैं. फिलहाल तो आप इनकी पब्लिक अपयीरेंस वाली तस्वीरें देखकर ही मन बहलाइए.