ऋतिक रोशन की 'विक्रम-वेधा' का इंतजार नहीं कर पा रही हैं रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद, एक्टर की फिल्म के लिए कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म विक्रम-वेधा को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं. बॉलीवुड के यह दोनों दिग्गज अभिनेता इन दिनों अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन की 'विक्रम-वेधा' का इंतजार नहीं कर पा रही हैं रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद, एक्टर की फिल्म के लिए कही ये बात

ऋतिक रोशन की 'विक्रम-वेधा' का इंतजार नहीं कर पा रही हैं रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म विक्रम-वेधा को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं. बॉलीवुड के यह दोनों दिग्गज अभिनेता इन दिनों अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. शुक्रवार को ऋतिक रोशन ने फिल्म विक्रम-वेधा से जुड़ा एक डायलॉग टीजर रिलीज किया, जिसे अभिनेता के फैंस सहित फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन विक्रम वेधा के नए टीजर की पसंद की जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह ऋतिक रोशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद हैं. 

सबा आजाद ऋतिक रोशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर बॉयफ्रेंड ऋतिक की फिल्म के डायलॉग टीजर को शेयर किया है. साथ ही अभिनेता की फिल्म के लिए खास कैप्शन भी लिखा है. सबा आजाद ने टीजर के कैप्शन में लिखा, 'इंतजार करना मुश्किल हो रहा.' सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. 

uhjp9948

Saba Azad Post
Photo Credit: instagram

सबा खान के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद को लेकर लंब वक्त से ऐसी चर्चा है कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट तक रहे हैं. हालांकि ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने अभी तक अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. दोनों अक्सर एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट कर तारीफ करते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मानुषी छिल्लर ने अपने एयरपोर्ट लुक से जीता सबका दिल