फाइटर से सामने आया ऋतिक रोशन का पहला पोस्टर, दिल जीत लेगा 'स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया' का लुक

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' को लेकर उत्साह तेज है. अब फिल्म 'फाइटर' से ऋतिक रोशन का बहुप्रतीक्षित लुक सामने आ गया है,

फाइटर से सामने आया ऋतिक रोशन का पहला पोस्टर, दिल जीत लेगा 'स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया' का लुक

फाइटर से सामने आया ऋतिक रोशन का पहला पोस्टर

नई दिल्ली:


ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' को लेकर उत्साह तेज है. अब फिल्म 'फाइटर' से ऋतिक रोशन का बहुप्रतीक्षित लुक सामने आ गया है, जिससे फैन्स काफी इंप्रेस्ड हैं. स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया, जिन्हें उनके कॉल साइन 'पैटी' के नाम से जाना जाता है, की भूमिका निभाते हुए, ऋतिक पूरी तरह से एयर ड्रैगन्स यूनिट के एक स्क्वाड्रन पायलट के रूप में कदम रखते हैं, जो एक हाई ऑक्टेन एड्रेनालाईन-पैक्ड सफर का वादा करता है.

हाल में ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर इसका फर्स्ट लुक शेयर किया हैं. इसके साथ पैटी उर्फ स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के अपने किरदार के बारे में बताते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा -
"स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया
कॉल साइन: पैटी
डेजिग्नेशन: स्क्वाड्रन पायलट
यूनिट: एयर ड्रेगन्स

फाइटर में ऋतिक रोशन के पैटी के भारत के बेस्ट फाइटर पायलट बनने के सफर को दर्शाया गया है. ये बिल्कुल ही एक दम धमाकेदार सिनेमाई सफर की शुरुआत है, क्योंकि 'फाइटर' की तैयारी है सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन को नई पहचान देने का, जो देशभक्ति की भावना के साथ बिल्कुल बेहतरीन तरह मिला हुआ है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की पहली बार की ऑन-स्क्रीन जोड़ी दिखेगी, यह चीज फिल्म से जुडी उम्मीदों को और भी बढ़ा रही है, उनकी केमिस्ट्री और उनके व्यक्तिगत दमदार  हैं, ऐसे में दोनों का दिल को जीत लेने वाला प्रदर्शन हमें देखने मिलने वाला है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में, और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के साथ सहयोग में बनी यह फिल्म, अपने शानदार कलाकार और मनोरंजक कहानी के साथ सीमाओं को पार करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की रिलीज की तारीख भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 25 जनवरी 2024 तय की गई है. भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म के साथ दर्शक एक ऊंची उड़ान वाले साहसिक फिल्म के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं, जो उम्मीदों से कहीं ज्यादा ऊंची उड़ान भरने का वादा करती है. 'फाइटर' के साथ उड़ान भरने के लिए तैयार हो जाइए, जहां आसमान सिनेमाई प्रतिभा का नजारा देखेगा!