ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने दिखाया अपने आलीशान घर का हर एक कोना, देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने दिखाया अपने आलीशान घर का हर एक कोना, देखें Video

सुजैन खान (Sussanne Khan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. कभी तस्वीरों तो कभी वीडियो के जरिए वो फैन्स को नए-नए सौगात देती हैं. सुजैन खान (Sussanne Khan) ने एक्टिंग में करियर बनाने के बजाय इंटीरियर डिजाइनिंग में अपना करियर बनाना बेहतर समझा और आज वह सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं. उन्होंने हाल ही में अपने मुंबई स्थित घर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. वीडियो में सुजैन खान (Sussanne Khan House) ने अपने घर का हर कोना वीडियो में दिखाया है.

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने हाथों में हाथ डाले ली थी बिग बॉस के घर में एंट्री, देखें थ्रोबैक Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) का यह वीडियो पूरे 18 मिनट का है. उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका घर कितना आलीशान लग रहा है. जुहू स्थित एक बिल्डिंग की 15वीं मंजिल पर बने सुजैन के इस घर को दो अपार्टमेंट्स को मिलाकर बनाया गया है. वीडियो में भी उन्होंने इस बात का जिक्र किया है. इस अपार्टमेंट में एक बड़े और एक्सपेंसिव लिविंग रूम के साथ मल्टिपल सिटिंग एरिया है. जो इस अपार्टमेंट की सबसे बड़ी खासियत है. इसके साथ ही उनका किचन भी बेहद शानदार है.


अजय देवगन ने Daughter's Day पर शेयर की बेटी न्यासा की फोटो, बोले-मेरी सबसे बड़ी कमजोरी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुजैन खान (Sussanne Khan) के इस वीडियो पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सहित कई सितारों ने रिएक्शन दिया है और उनकी तारीफ की है. फैन्स को भी नका घर खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि सुजैन ने द चारकोल प्रोजेक्ट नाम का अपना एक इंटिरियर डिजाइन स्टूडियो भी बनाया है. यह प्रोजेक्ट सुजैन का सपना है. ऋतिक रोशन (Hrithik और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी लेकिन रिश्ते ठीक नहीं होने के कारण उन्होंने साल 2013 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. इनके दो बेटे हैं रिधान रोशन और रिहान रोशन. अपने दोनों बच्चों की परवरिश को लेकर यह दोनों अकसर एक दूसरे से मिलते जुलते रहते हैं.