तो क्या वाकई इस साल गर्लफ्रेंड सबा आजाद से शादी कर रहे हैं ऋतिक रोशन ? इस ट्वीट ने फैंस के बीच मचा दी है खलबली

ऋतिक रौशन और सबा आजाद की शादी को लेकर आया एक ट्वीट बॉलीवुड में बज़ क्रिएट कर रहा है. इसमें कहा गया है कि ये क्यूट कपल इस साल नवंबर में शादी रचा सकता है. क्या वाकई ये सच है.

तो क्या वाकई इस साल गर्लफ्रेंड सबा आजाद से शादी कर रहे हैं ऋतिक रोशन ? इस ट्वीट ने फैंस के बीच मचा दी है खलबली

क्या शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं ऋतिक रोशन और सब आजाद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन को लेकर इनदिनों एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसके अनुसार ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ इस साल के आखिरी में शादी कर सकते हैं. इस ट्वीट के वायरल होने के बाद बॉलीवुड के साथ साथ ऋतिक के फैंस के बीच भी खलबली मच गई है. बता दें कि ऋतिक और सुजैन तलाक के बाद को-पैरेंटिंग के तहत अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर हैं.  इसके साथ ही दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को भी खुलकर एंजॉय कर रहे हैं.  ऋतिक को सबा के रूप में हमसफर मिल चुका है तो वहीं सुजैन खान भी अर्सलान गोनी के साथ बेहद खुश हैं. दोनों बॉलीवुड पार्टीज में अक्सर साथ देखे जाते हैं.   

 

इस Tweet के बाद बढ़ी हलचल 

हाल ही में Bollywoodkinews नाम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर किए गए ट्वीट में कहा गया है ऋतिक और सबा इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आपको बता दें कि ऋतिक सबा के साथ काफी समय से हैप्पी रिलेशनशिप में हैं और दोनों की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखने लायक है. कहा जा रहा है कि ऋतिक और सबा के इस रिश्ते को लेकर ऋतिक और सबा का परिवार बहुत खुश है और दोनों के ही परिवार ने इस रिश्ते को पक्का करने के लिए रजामंदी दे दी है. पहले ऋतिक और सबा साथ आने में कतराते थे लेकिन अब दोनों खुलेआम साथ देखे जा रहे हैं. कई बॉलीवुड पार्टीज में ऋतिक सबा का हाथ पकड़ कर घूमते देखे जाते हैं. दूसरी तरफ ऋतिक के दोनों बेटे भी सबा के साथ काफी कंफर्टेबल महसूस कर रहे हैं और परिवार के बीच सबा की अच्छी बॉन्डिंग इस बात का संकेत है कि सबा जल्द ही रौशन परिवार का हिस्सा बन सकती हैं.

  सबा आजाद से जल्द शादी सकते हैं ऋतिक रोशन

इस वायरल ट्वीट की बात करें तो इसे लेकर अभी तक कुछ कंफर्म नहीं है. दूसरी तरफ सबा और ऋतिक ने भी इस मसले पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है.  वैसे भी बॉलीवुड में  शादी की तारीख का खुलासा ऐन मौके पर ही होता है. इसी तरह ऋतिक और सबा को लेकर भी ये कहा जा रहा है कि एक दूसरे को पसंद करने के बाद आखिरकार ये क्यूट कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है.  वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक की अगली फिल्म फाइटर है जिसके लिए वो शानदार तैयारी कर रहे हैं, इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी.

 करण जौहर की पार्टी में लगाई थी रिश्ते पर मुहर 

आपको बता दें कि करण जौहर ने अपने 50 के जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी दी थी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे. इस पार्टी में ऋतिक रोशन सबा आजाद के साथ हाथ में हाथ डाले नजर आए थे. कहा जा रहा है कि ऋतिक  पार्टी में सबा को सभी से अपनी गर्लफ्रेंड बताकर इंट्रोड्यूस करा रहे थें. ऐसे में इस बीच के बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि यह क्यूट कपल जल्द शादी करने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com