'हाउसफुल 5' की तैयारियां हुईं शुरू, अक्षय, जॉन, अभिषेक, बॉबी और रितेश आ सकते हैं नजर

हाउसफुल सीरीज की चार फिल्में आ चुकी हैं और यह चारों बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के परचम लहरा चुकी हैं. अब हाउसफुल सीरीज की पांचवीं फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ रही है.

'हाउसफुल 5' की तैयारियां हुईं शुरू, अक्षय, जॉन, अभिषेक, बॉबी और रितेश आ सकते हैं नजर

'हाउसफुल 5' की तैयारियां हुईं शुरू

नई दिल्ली:

हाउसफुल सीरीज की चार फिल्में आ चुकी हैं और यह चारों बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के परचम लहरा चुकी हैं. अब हाउसफुल सीरीज की पांचवीं फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ रही है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्ट काम शुरू हो चुका है. साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनाई गई हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाती है. यह हिंदी सिनेमा में उन फ्रेंचाइजी में से एक है जिसका 100 प्रतिशत हिट होने का अनुपात है.

अब साजिद नाडियाडवाला ने हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी की पांचवीं किस्त के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जिसका शीर्षक हाउसफुल 5 है और वर्तमान में स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म के करीबी एक सूत्र ने बताया कि हाउसफुल 5 फ्रैंचाइज़ी की सबसे बड़ी फिल्म होगी. हाउसफुल 5 को अगले साल के अंत में फ्लोर पर ले जाने का विचार है.

गौरतलब है कि हाउसफुल 5 की घोषणा 26 नवंबर, 2019 को हाउसफुल 4 की रिलीज के ठीक बाद साजिद नाडियाडवाला ने कर दी थी, लेकिन अब इस पूरे आइडिया पर जल्द काम शुरू करने का फैसला किया गया है. हाउसफुल 5 को लेकर अक्षय कुमार के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि अक्षय और साजिद नाडियाडवाला ने 2010 में हाउसफुल फ्रेंचाइजी की शुरुआत की, इसके बाद 2012, 2016 और 2019 में एक-एक सीक्वल बनाया. हर एक फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मां सुनंदा शेट्टी के साथ शिल्पा शेट्टी का डे आउट