अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के Holi पर बने इस पॉपुलर गाने की शूटिंग पर हुआ था कुछ ऐसा कि घबरा गए थे सभी

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के पॉपुलर होली सॉन्ग 'डू मी ए फेवर लेट्स प्ले होली' को अनु मलिक और सुनिधि चौहान ने गाया है और ये गाना 'वक्त, द रेस अगेंस्ट टाइम' फिल्म का है.इस गाने की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि फिल्म के सेट पर बवाल हो गया था.

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के Holi पर बने इस पॉपुलर गाने की शूटिंग पर हुआ था कुछ ऐसा कि घबरा गए थे सभी

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के होली सॉन्ग की दिलचस्प कहानी

नई दिल्ली:

पूरे देश में होली की धूम देखने को मिल रही है. रंगों का त्योहार जैसे-जैसे करीब आ रहा है लोगों में उत्साह भी उतना ही बढ़ता नजर आ रहा है. होली के त्योहार पर नाच-गाने की भी धूम रहती है. रंगों के त्योहार के लिए कई गाने भी बने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं होली के पर्व पर सबसे ज्यादा चलने वाले गाने "डू मी ए फेवर लेट्स प्ले होली" से जुड़ा एक खास किस्सा है. ये गाना अनु मलिक और सुनिधि चौहान ने गाया है और ये गाना 'वक्त, द रेस अगेंस्ट टाइम' फिल्म का है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं. लेकिन इस गाने की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि फिल्म के सेट पर बवाल खड़ा हो गया था.

इस वजह से डर गए थे सभी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'डू मी ए फेवर लेट्स प्ले होली' गाने के लिए एक स्पेशल सेट तैयार किया गया था. इस गाने की शूटिंग के लिए आर्टिफिशियल तालाब के ऊपर लकड़ी से सेट को तैयार किया गया था. लेकिन सेट के बनने के बाद जब गाने की शूटिंग शुरू होनी थी, तब आसमान को काले बादलों ने घेर लिया, जिससे फिल्म निर्माता के साथ-साथ एक्टर्स, कोरियोग्राफर और अन्य स्टाफ घबरा गए. लेकिन इसके बाद भी गाने की शूटिंग की गई. बरसात के डर के साए में इस गाने की शूटिंग की गई जो कि करीब पांच दिन तक चली थी. इस सेट पर मौजूद सभी लोग हर दिन बस यही दुआ करते थे कि बस आज बारिश न हो.

जोरदार बारिश ने किया सेट ध्वस्त  

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब इस गाने का फाइनल शॉट कम्पलीट हुआ और निर्देशक ने जैसे ही पैकअप के निर्देश दिए तो उसके कुछ ही देर में बारिश शुरू हो गई. बरसात ने देखते ही देखते रौद्र रूप ले लिया, जिससे पूरा सेट ध्वस्त हो गया. इस बीच अच्छी बात ये रही कि गाने का शूट पूरा हो गया था, जिससे गाने को तैयार होने में देरी नहीं हुई. बाद में जब ये गाना और फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों ने​​ इसे खूब पसंद किया. लोग हर साल होली के त्योहार पर इस गाने पर डांस करना बहुत ज्यादा पसंद करते आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com