Advertisement

हिना खान ने कोरोना से बचाव के लिए बताया मास्क लगाने का सही तरीका, Video हुआ वायरल

हिना खान (Hina Khan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाने का सही तरीका बता रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) ने अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. वह अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, कोरोना के कहर के बीच एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan Video) ने अपने फैन्स को मास्क लगाने का सही तरीका बताया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. दर्शकों को हिना खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में हिना खान (Hina Khan) स्टेप्स के हिसाब से मास्क लगाना बता रही हैं. वह यह भी बता रही हैं कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाना बेहद जरूरी है. हिना खान (Hina Khan Video) यह भी समझा रही हैं कि किस तरह मास्क नहीं लगाना चाहिए. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हाल ही में हिना खान बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थीं.

Featured Video Of The Day
Gujrat ATS की बड़ी कामयाबी, Ahmedabad Airport से 4 ISIS आतंकी गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: