33 साल पहले बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से मचाया था तहलका, पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दी थी जोरदार टक्कर, पहचाना क्या

आज भी अगर आप गाना सुनते होंगे- देर न हो जाए कहीं देर न हो जाए.... तो जो इंतजार के दर्द में डूबा हुआ चेहरा नजर आता होगा वो चेहरा अश्विनी भावे का ही है. जो नब्बे के दशक की एक जानी मानी हीरोइन हैं.

33 साल पहले बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से मचाया था तहलका, पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दी थी जोरदार टक्कर, पहचाना क्या

33 सालों में इतना बदल गई है हिना फिल्म की चांदनी

नई दिल्ली:

साल 1991 में आई एक लव स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाका किया था. ये लव स्टोरी तीन दिलों के बीच का ऐसे लव ट्रायंगल था जिसका एक एंगल हिंदुस्तान में था तो दूसरा एंगल पाकिस्तान में. फिल्म में ऋषि कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार थे. और, थीं अश्विनी भावे. आज भी अगर आप गाना सुनते होंगे- देर न हो जाए कहीं देर न हो जाए.... तो जो इंतजार के दर्द में डूबा हुआ चेहरा नजर आता होगा वो चेहरा अश्विनी भावे का ही है. जो नब्बे के दशक की एक जानी मानी हीरोइन हैं. लेकिन अचानक फिल्म पर्दे से दूर हो गई थीं. ती साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन अश्विनी भावे के चेहरे का वही ग्रेस आज भी कायम है.

बड़े स्टार्स के साथ किया काम

अपने फिल्मी करियर में अश्विनी भावे ने बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम किया. वो संजय दत्त, सलमान खान, ऋषि कपूर जैसे कई स्टार्स के साथ नजर आईं. हिंदी फिल्मों के अलावा वो मराठी और साउथ इंडियन मूवीज में भी एक्टिव रहीं. 1991 में आई हिना मूवी ने उन्हें जबरदस्त फेम दिलाया. और, अश्विनी भावे की पहचान एक दमदार एक्ट्रेस के रूप में बन गई.

फिल्मों में काम करते करते अचानक उन्होंने लंबा ब्रेक लिया. लेकिन वो हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती हैं. जिन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अश्विनी भावे पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत और  ग्रेसफुल नजर आने लगी हैं.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई