Dharmendra के 85वें बर्थडे पर Hema Malini ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- हमें आखिर तक साथ रहने के लिए आपके आशीर्वाद

धर्मेंद्र (Dharmendra) के 85वें बर्थडे पर बीवी हेमा मालिनी (Hema Malini) ने पुराना फोटो शेयर कर उन्हें विश किया है.

Dharmendra के 85वें बर्थडे पर Hema Malini ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- हमें आखिर तक साथ रहने के लिए आपके आशीर्वाद

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने धर्मेंद्र (Dharmendra) के बर्थडे पर यूं किया विश

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने मनाया अपना 85वां जन्मदिन
  • हेमा मालिनी ने यूं किया बर्थडे विश
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) के 85वें बर्थडे पर बीवी हेमा मालिनी (Hema Malini) ने बेहद ही अनोखे अंदाज में विश किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ पुरानी तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीर में हेमा मालिनी धर्मेंद्र को खाना परोसती नजर आ रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा मालिनी (Hema Malini Twitter) ने धर्मेंद्र के लिए बेहद ही प्यारा मैसेज लिखा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "आज हम धर्मेंद्र जी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ये आप फैन्स का प्यार है कि आप लोग आज भी हमारी फिल्मों को देखते हो और उनकी प्रशंसा करते हो. जिससे हमारे दिमाग में आज भी सभी यादे ताजा हैं."


हेमा मालिनी (Hema Malini Twitter) ने आगे लिखा, "यह वही है, जिससे हम आगे बढ़ते रहते हैं. और हमें आखिर तक साथ रहने के लिए आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है. आपके प्यार के लिए धन्यवाद." हेमा मालिनी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ.  धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. उनके पिता स्कूल हेडमास्टर थे. उन्होंने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.