सस्पेंस, थ्रिलर से ही नहीं ओटीटी पर शानदार कॉमेडी से भरा होगा ये हफ्ता, रिलीज हो रही हैं ये 12 फिल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

इस सप्ताह आप अजय देवगन और आर माधवन की साइको सस्पेंस थ्रिलर मूवी शैतान को भी ओटीटी पर देख सकेंगे. इसके अलावा संजय लीला भंसाली का भव्य शो भी आपको इसी हफ्ते देखने को मिलेगी.

सस्पेंस, थ्रिलर से ही नहीं ओटीटी पर शानदार कॉमेडी से भरा होगा ये हफ्ता, रिलीज हो रही हैं ये 12 फिल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज हो रहे हैं ये जबरदस्त शोज और मूवीज

नई दिल्ली:

ओटीटी पर इस बार ढेर सारे नए शोज और वेब सीरीज की भरमार होने वाली है. एक्शन, कॉमेडी, मिस्ट्री, हिस्टआरी, सस्पेंस, थ्रिलर, हॉरर तक- हर जोनर के दर्शक को इस हफ्ते ओटीटी पर फुलऑन एंटरटेनमेंट मिलने वाला है. इस सप्ताह आप अजय देवगन और आर माधवन की साइको सस्पेंस थ्रिलर मूवी शैतान को भी ओटीटी पर देख सकेंगे. इसके अलावा संजय लीला भंसाली का भव्य शो भी आपको इसी हफ्ते देखने को मिलेगी. इसके अलावा भी बहुत से ऐसे शोज हैं जो आपको निराश नहीं करेंगे. तो चलिए जानते हैं इस बार ओटीटी आपके लिए क्या सौगात लेकर आ रहा है.

दो होल्ड ओवर

ये कॉमेडी मूवी आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. जो एक सनकी ओल्ड इंस्ट्रक्टर, कुछ शैतान बच्चे और एक हेड कुक की दोस्ती की मजेदार कहानी है.

फियेस्को

नेटफ्लिक्स पर ये कॉमेडी ड्रामा मूवी आप देख सकते हैं. जिसमें एक ऐसे फिल्म मेकर की कहानी है जो पहली बार फिल्म बना रहा है. और ढेर सारी मुश्किलों का सामना कर रहा है.

द वेल

ये थ्रिलर मूवी आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे. ये दो ऐसी महिलाओं की कहानी है जो इस्तांबुल से पेरिस से लंदन तक का सफर तय करती हैं, ट्रूथ और लाय गेम खेलते खेलते. जो भयानक मोड़ लेता जाता है.

हीरामंडी- द डायमंड बाजार

संजय लीला भंसाली की इस भव्य सीरीज का फैन्स को शिद्दत से इंतजार है. इसे भी आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

अकापुल्को सीजन 3

एप्पल टीवी प्लस पर आप इस सीरीज का तीसरा सीजन देख सकते हैं. जो एक बार फिर रिश्तों की उथल पुथल को पेश करेगा.

द आइडिया ऑफ यू

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर ही आप ये रोमांटिक कॉमेडी मूवी देख सकते हैं. ये मूवी Robinne Lee की नॉवेल का एडेप्टेशन है.

शैतान

आर माधवन और अजय देवगन की साइको थ्रिलर बेस्ड मूवी आप नेटफ्लिक्स पर इसी हफ्ते देख सकते हैं.

वॉन्का

लालची चॉकलेट मेकर्स की दुनिया में पहुंचा एक यंग लड़का किस तरह अपने इनोवेशन्स से दुनिया बदलता है. उनकी कहानी है मूवी वॉन्का. जिसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

CLARKSON'S FARM SEASON 3 PART 1

पहले दो सीजन की जबरदस्त सक्सेस के बाद अमेजॉन प्राइम पर इस सीरीज का तीसरा सीजन देखा जा सकता है.

ब्लैक माफिया फैमिली सीजन 3

सच्ची घटनाओं पर बेस्ट सीरीज का सीजन 3 Lionsgate Play पर देखा जा सकता है.

द एटिपिकल फैमिली

ये एक फैमिली ड्रामा है. जिसमें एक रहस्यमयी महिला की एंट्री के बाद बहुत से उतार चढ़ाव आते हैं. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

मॉनस्टर्स एट वर्क सीजन 2

क्यूट और एनिमेटेड मॉनस्टर्स की ये दुनिया डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर नजर आएगी. पहले सीजन में कहानी जहां खत्म हुई थी वहीं से नई कहानी शुरू होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान