बजरंगी की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा ने 'गोरे गोरे मुखड़े पर काला काला चश्मा' पर किया डांस, देखें वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर्षाली मल्होत्रा का काला चश्मा बहुत छाया हुआ है. दरअसल, हर्षाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

बजरंगी की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा ने 'गोरे गोरे मुखड़े पर काला काला चश्मा' पर किया डांस, देखें वीडियो

हर्षाली मल्होत्रा का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान की मुन्नी यानी फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' से सब के दिलों में राज करने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो गई है. इन दिनों ये मुन्नी सोशल मीडिया पर धूम मचाने का काम कर रही है. दरअसल, 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभाने के बाद हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर हर्षाली के फैंस की भरमार है और वो अपने फैंस के साथ लगातार किसी न किसी तरह कनेक्टेड रहती हैं. हर्षाली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी खूबसूरत तस्वीरें और मजेदार वीडियोज़ अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हर्षाली का हर अंदाज फैंस को बेहद पसंद है. यही वजह है कि उनका मजेदार वीडियो हो या फिर खूबसूरत तस्वीर, इंटरनेट पर पल भर में वायरल हो जाती है. 

काले चश्मे में दिखा हर्षाली मल्होत्रा का स्वैग

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर्षाली मल्होत्रा का काला चश्मा बहुत छाया हुआ है. हर्षाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हर्षाली फिल्म 'सुहाग' के सुपरहिट ट्रैक 'गोरे गोरे मुखड़े पर काला काला चश्मा' पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हर्षाली ने ब्लैक कलर का टॉप और ब्लैक कलर की ही शॉर्ट्स कैरी की हुई है, साथ में हर्षाली ब्लैक स्पोर्ट शूज़ भी पहने हुए नज़र आ रही हैं. उनके चेहरे की मासूमियत और आंखों पर काला चश्मा उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहा है. हर्षाली का ये सुपर क्यूट और स्वैग भरा अंदाज़ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि बजरंगी भाईजान की छोटी सी प्यारी सी मुन्नी अब इतनी बड़ी हो गयी है.

फैंस बोले- फिल्मों में वापसी करो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हर्षाली मल्होत्रा भले ही एक ही फ़िल्म में नजर आई हों लेकिन बजरंगी भाईजान फिल्म में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से हर्षाली फैंस के दिलों में राज करती हैं. इतने साल बीत जाने के बाद भी हर्षाली के लिए फैंस का प्यार जरा सा भी कम नहीं हुआ है, उल्टा सोशल मीडिया पर लगातार हर्षाली की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने को मिल रहा है. हर्षाली का ये क्यूट और कमाल का डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. फैंस लगातार अपनी इस प्यारी सी एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने हर्षाली को कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'फिल्मों में वापसी करो मुन्नी', तो वहीं उनके और फॉलोवर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'बहुत अच्छा बेटा बड़ी हीरोइनों को भी फेल कर दिया है'. हर्षाली के फैंस लगातार रेड हार्ट इमोजी के साथ उन पर प्यार बरसा रहे हैं.