हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक के साथ की सगाई, सोशल मीडिया पर बोले- मैं तेरा, तू मेरी...

हार्दिक पांड्या ने बुधवार को सर्बिया की अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई का ऐलान किया.

हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक के साथ की सगाई, सोशल मीडिया पर बोले- मैं तेरा, तू मेरी...

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नताशा स्टानकोविक (Natasha Stankovic) के साथ की सगाई

खास बातें

  • हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टानकोविक के साथ की सगाई
  • सोशल मीडिया पर क्रिकेटर ने किया सगाई का ऐलान
  • हार्दिक पांड्या और नताशा की फोटो हुई वायरल

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल के खास मौके पर अपने फैंस को एक शानदार तोहफा दे दिया है. हार्दिक पांड्या ने बुधवार को सर्बिया की अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई का ऐलान किया. हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी. हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टानकोविक के साथ कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसने देखते ही देखते धमाल मचा दिया है. हार्दिक पांड्या की इस पोस्ट पर उन्हें विराट कोहली के साथ कई कलाकारों ने बधाई दी है. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत, Photo और Video हुए वायरल


हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इंस्टाग्राम पर नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) के साथ अपनी सगाई का ऐलान करते हुए लिखा, "मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान. 01.01.2020. सगाई." खास बात तो यह है कि दोनों ने अपन सगाई क्रूज पर शानदार अंदाज में की. हार्दिक पांड्या के अलावा खुद नताशा स्टानकोविक ने भी अपनी सगाई की फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिसमें दोनों ही कलाकारों का अंदाज जबरदस्त लग रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस नताशा ने लिखा, "हमेशा के लिए हां." सगाई के इस खास मौके पर हार्दिक पांड्या और नताशा ने केक भी कट किया. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने CAA को बताया 'निशाना बनाने वाला' कानून, बोलीं- हम जाग गए हैं...

Forever yes ????????❤️ @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय पीठ की चोट से उबर रहे हैं और इसी कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 तथा वनडे सीरीज नहीं खेल पाए. न्यूजीलैंड के साथ खेली जाने वाली सीरीज में हार्दिक को इंडिया-ए के लिए चुना गया है. वहीं, नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) की बात करें तो वह एक एक्ट्रेस के साथ एक डांसर और मॉडल भी हैं. उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस बादशाह के डीजे वाले बाबू गाने में भी नजर आई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...