Har Ghar Tiranga: कार्तिक आर्यन ने घर पर फहराया झंडा, जुड़े 'हर घर तिरंगा' अभियान से

भारत इस बार आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है. इस बार के स्वतंत्रता दिवस (15 August) को खास मनाने के लिए केंद्र सरकार ने 'हर घर तिरंगा' (Har Ghar Tiranga) अभियान भी चलाया हुआ है

Har Ghar Tiranga: कार्तिक आर्यन ने घर पर फहराया झंडा, जुड़े 'हर घर तिरंगा' अभियान से

कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली:

भारत इस बार आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है. इस बार के स्वतंत्रता दिवस (15 August) को खास मनाने के लिए केंद्र सरकार ने 'हर घर तिरंगा' (Har Ghar Tiranga) अभियान भी चलाया हुआ है, जिसके तहत सरकार ने देश की जनता को अपने घर पर देश का तिंरगा झंड़ा (Tricolour) लगाने की अपील की है. आम से लेकर खास, लोग सरकार के इस अभियान का पूरे जोर-शेर के साथ हिस्सा ले रहे हैं और अपने घर तिंरगा झंड़ा फेहराकर 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं. फिल्मी सितारों ने भी 'हर घर तिरंगा' अभियान में हिस्सा लिया है.

कई फिल्मी सितारों ने अपने घर पर तिंरगा लगाया है. इसमें बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का नाम भी जुड़ गया है. इस बात की जानकारी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिए दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें अभिनेता अपने घर की बालकनी के बाहर नजर आ रहे हैं. तस्वीर में कार्तिक आर्यन के घर का तिंरगा भी नजर आ रहा है.

तस्वीर में अभिनेता हाथ जोड़कर फैंस का अभिवादन भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. अभिनेता के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कार्तिक आर्यन की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भारत का सुपरस्टार'. दूसरे फैन ने कमेंट करे लिखा, 'सोहना मुंडा.' वहीं अन्य फैन ने लिखा, 'असली हीरो.' इनके अलावा और भी फैंस ने कार्तिक आर्यन की तस्वीर पर कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा