Hanu Man Box Office Collection Day 4: 'हनु मान' ने मंडे टेस्ट को लंबी छलांग लगाकर किया पास, चौथे दिन किया जोरदार कलेक्शन

Hanu Man Box Office Collection Day 4: फिल्म हनु मान को रिलीज हुए चार दिन हो चले हैं और कितना रहा इसका अभी तक का कलेक्शन चलिए जानते हैं. 

Hanu Man Box Office Collection Day 4: 'हनु मान' ने मंडे टेस्ट को लंबी छलांग लगाकर किया पास, चौथे दिन किया जोरदार कलेक्शन

Hanu Man Box Office Collection Day 4: जानें फिल्म हनु मान का चौथे दिन का कलेक्शन

नई दिल्ली :

Hanu Man Box Office Collection Day 4: एक्टर तेजा सज्जा की फिल्म हनु मान को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया जा रहा है. महज 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 54 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. फिल्म के आंकड़ों की अगर बात करें तो इसे हिंदी और तेलुगु वर्जन से सबसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म की कहानी तो लोगों को पसंद आ ही रही है. इसके साथ ही इसका VFX भी लोगों को खूब इम्प्रेस कर रहा है. फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो चले हैं और कितना रहा इसका अभी तक का कलेक्शन चलिए जानते हैं. 

हनु मान बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट डे 4

जब फिल्म रिलीज हुई तो यह केवल तेलुगु में उपलब्ध थी और इसने पहले दिन 4.15 करोड़ का कलेक्शन किया. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को डबल यानी की 8.5 करोड़ की कमाई की. शनिवार को फिल्म ने 12.45 करोड़ का तगड़ा कलेक्शन किया. इसके बाद फिल्म हनु मान ने रविवार को सबसे अधिक कमाई की. संडे को फिल्म ने 16 करोड़ का कारोबार किया.

साउथ की फिल्म है हनु मान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हनु मान तेज रफ़्तार से भाग रही है. इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने रविवार को 6 करोड़ रुपए कमाए थे. बात करें फिल्म के चौथे दिन यानी सोमवार के कलेक्शन की तो शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है. फिल्म ने सोमवार को यानी चौथे दिन 13.56 करोड़ का बिजनेस किया है. वर्ल्डवाइड यह फिल्म धमाल मचा रही है और अपनी लागत से कई गुना अधिक कमाई कर चुकी है.