Hansika Motwani को Eiffel Tower के सामने घुटनों पर बैठ कर बॉयफ्रेंड सोहेल ने किया किया प्रपोज, जयपुर में होगी शादी...PHOTOS

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म कोई मिल गया... में नजर आई थीं. हंसिका अब बड़ी हो गई हैं और साउथ फिल्मों की बड़ी स्टार बन चुकी हैं. अब हंसिका जल्द ही शादी करने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने सगाई की है.

Hansika Motwani को Eiffel Tower के सामने घुटनों पर बैठ कर बॉयफ्रेंड सोहेल ने किया किया प्रपोज, जयपुर में होगी शादी...PHOTOS

Hansika Motwani को Eiffel Tower के सामने घुटनों पर बैठ कर बॉयफ्रेंड सोहेल ने किया किया प्रपोज

नई दिल्ली :

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म कोई मिल गया... में नजर आई थीं. हंसिका अब बड़ी हो गई हैं और साउथ फिल्मों की बड़ी स्टार बन चुकी हैं. अब हंसिका जल्द ही शादी करने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने सगाई की है, जिसकी खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. हालांकि अभी शादी में समय है. वह 4 दिसंबर को शादी करेंगी. हंसिका मोटवानी काफी समय से सोहेल कथुरिया को डेट कर रही थीं. अब पेरिस में दोनों ने सगाई की हैं. उनके बॉयफ्रेंड ने घुटनो पर बैठकर उन्हें प्रपोज किया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक  हंसिका और सोहेल अच्छे दोस्त थे, फिर दोनों ने साथ में काम किया और कई इवेंट्स किए.हंसिका के होने वाले पति सोहेल मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं. पहले दोनों  दोस्त बनें और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और फिर उन्होंने शादी का फैसला लिया.

2 नवंबर को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, अभी और हमेशा के लिए. हंसिका मोटवानी और सोहेल जयपुर में 4 दिसंबर के बीच शादी करेंगे. मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी 2 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी. इसमें इनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे