'हासिल' की एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट का बदल गया है पूरा लुक, सालों बाद देख फैन्स ने पूछा- ये वही क्यूट लड़की है? लेटेस्ट PHOTO वायरल

ऋषिता वैसे तो कई फिल्मों में नजर आई हैं, लेकिन साल 2003 की फिल्म हासिल से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी.

'हासिल' की एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट का बदल गया है पूरा लुक, सालों बाद देख फैन्स ने पूछा- ये वही क्यूट लड़की है? लेटेस्ट PHOTO वायरल

ऋषिता भट्ट की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

ऋषिता भट्ट बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. ऋषिता भले ही अब फिल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन उनकी अदाकारी को लोग आज भी याद करते हैं. फिल्मों में आने से पहले ऋषिता मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा चुकी हैं. ऋषिता वैसे तो कई फिल्मों में नजर आई हैं, लेकिन साल 2003 की फिल्म हासिल से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. ऋषिता भट्ट फिल्मों में तो नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें एक्टिव देखा जाता है. यहां वे फैन्स के साथ अपने पोस्ट के जरिए टच में रहती हैं.

ऋषिता भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वे काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं. इतने साल के बाद भी ऋषिता के लुक में जरा भी बदलाव नहीं आया है. ऋषिता ने जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्हें मल्टी कलर के स्लीवलेस ड्रेस में देखा जा सकता है. खुले बालों में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को इतने सालों बाद देख उन्हें पहचान नहीं पा रहे. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये वही क्यूट लड़की है क्या?'. 

बता दें, ऋषिता भट्ट का जन्म 10 मई, 1981 को मुंबई में हुआ था. लंदन से एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई पूरी की है. बचपन से ही ऋषिता को डांसिंग और एक्टिंग का शौक था. ऋषिता एक ट्रेंड क्लासिकल कथक डांसर भी हैं. तो आपको कैसी लगीं ऋषिता भट्ट की ये लेटेस्ट फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

ये भी देखें:Diwali 2022: अमिताभ, काजोल-अजय देवगन समेत अन्य सितारों पर चढ़ा फेस्टिवल का रंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com