Guru Randhawa कश्मीर की जमा देने वाली ठंड में कर रहे थे शूटिंग, तभी नाक से बहने लगा खून...

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) अपने गानों की वजह से अकसर सुर्खियों में छाए रहते हैं. लेकिन इन दिनों वह अपनी एक खास तरह की फोटो की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Guru Randhawa कश्मीर की जमा देने वाली ठंड में कर रहे थे शूटिंग, तभी नाक से बहने लगा खून...

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) कश्मीर की जमा देने वाली ठंड में कर रहे थे शूटिंग

खास बातें

  • गुरु रंधावा और संजना सांघी का गाना मेहंदी वाले हाथ रिलीज
  • गुरु रंधावा ने अपने अगले गाने की शूटिंग की शुरु
  • कश्मीर में शूटिंग के दौरान गुरु रंधावा के नाक ससे निकलने लगा खून
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) अपने गानों की वजह से अकसर सुर्खियों में छाए रहते हैं. लेकिन इन दिनों वह अपनी एक खास तरह की फोटो की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें ब्लैक कलर की सूट में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा -''9 डिग्री सेल्सियस में काम करना बेहद मुश्किल है, लेकिन कड़ी मेहनत हमेशा आपको आगे लेकर जाती है. हमने कश्मीर में बहुत अच्छा काम किया. जल्द ही टी-सीरीज पर आएगा''.

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) की वायरल हो रही इस फोटो में उनके नाक से खून निकलते हुए दिख रहा है. जिसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह कश्मीर की ठंड में बड़े ही मेहनत से शूटिंग कर रहे हैं. गुरु की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. और कमेंट के जरिए सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हाल ही में गुरु रंधावा का नया गाना (Guru Randhawa New Song) 'मेहंदी वाले हाथ (Mehndi Wale Haath)' रिलीज हुआ है. जिसमें उनके साथ संजना सांघी (Sanjana Sanghi) भी नजर आ रही हैं. गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है और लगातार यह ट्रेडिंग लिस्ट में बना हुआ है. इस गाने को 2 हफ्ते में ही 47 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 1.7 मिलियन व्यूज भी गाने को मिले हैं.