Gunjan Saxena Trailer: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' का ट्रेलर रिलीज, देखें धमाकेदार Video

Gunjan Saxena Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Gunjan Saxena Trailer: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' का ट्रेलर रिलीज, देखें धमाकेदार Video

Gunjan Saxena Trailer: 'गुंजन सक्सेना' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

Gunjan Saxena Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे गुंजन का सपना पिता की मदद से साकार तो होता है, लेकिन ट्रेनिंग और उसके बाद एक महिला होने की वजह से उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. लेकिन वो अपने सपने को टूटने नहीं देती. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए ट्रेलर को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति की सर्जरी हुई पूरी, पोस्ट शेयर कर डॉक्टर्स को यूं किया धन्यवाद

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है. जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था कि 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

शेर का झुंड मांस खाते-खाते करने लगा लोगों पर हमला, Video पोस्ट कर अमिताभ बच्चन बोले- यह मैंने खुद देखा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की कहानी को देखने के लिए फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. बता दें कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी, हालांकि, लॉकडाउन के चलते यह फिल्म रिलीज नहीं पाई. इस कारण अब इसको नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है. गुंजन सक्सेना 1999 के गृह युद्ध में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं.